IPL 2018: कोहली को स्‍टेडियम में खुली चुनौती, कहा- 10 साल में ले लूंगा तुम्‍हारी जगह

कोहली 2013 से आरसीबी के कप्‍तान हैं. वे अभी तक अपनी टीम को आईपीएल चैंपियन नहीं बना पाए हैं.


Updated: April 17, 2018, 7:16 PM IST
IPL 2018: कोहली को स्‍टेडियम में खुली चुनौती, कहा- 10 साल में ले लूंगा तुम्‍हारी जगह
कोहली 2013 से आरसीबी के कप्‍तान हैं. वे अभी तक अपनी टीम को आईपीएल चैंपियन नहीं बना पाए हैं.

Updated: April 17, 2018, 7:16 PM IST
भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली आईपीएल के 11वें सीजन में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की कंडीशन सुधारने में लगे हुए हैं. कोहली की कप्‍तानी वाली बेंगलोर की टीम अभी तक तीन में से एक मैच जीतकर आठ टीमों में छठे नंबर पर है. आरसीबी के फैंस उम्‍मीद लगाए बैठे हैं कोहली इस बार तो टीम को आईपीएल चैंपियन बना पाएंगे. इसी बीच एक फोटो सामने आई है जिसमें एक युवा फैन कोहली को मजेदार चुनौती दे रहा है.

आरसीबी और किंग्‍स इलेवन पंजाब के मैच के दौरान दर्शकों के बीच बैठा एक बच्‍चा हाथ में पोस्‍टर लिए है. इस पर लिखा है, 'हैलो विराट सर, अगले 10 साल में आपको रिप्‍लेस करने का वादा करता हूं. बेस्‍ट ऑफ लक.' यह तस्‍वीर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है. काफी लोगों ने इस फोटो को पसंद किया है. कुछ यूजर्स ने लिखा कि जो बच्‍चे ने लिखा है अगर वह हो जाता है तो यह तस्‍वीर ऐतिहासिक होगी.

कोहली 2013 से आरसीबी के कप्‍तान हैं. वे अभी तक अपनी टीम को आईपीएल चैंपियन नहीं बना पाए हैं. कोहली की कप्‍तानी में आरसीबी का सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन 2016 में था. उस साल आरसीबी फाइनल तक पहुंची थी. फाइनल में उसे सनराइजर्स हैदराबाद ने हराया था. इस सीजन में कोहली सबसे कामयाब बल्‍लेबाज थे. उन्‍होंने ऑरेंज कैंप जीती थी.

(Photo: BCCI)


बता दें कि इस साल आईपीएल में आरसीबी की हालत खराब है. उसने पहला मैच कोलकाता से खेला जिसमें उसे चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. दूसरे मैच में कोहली की सेना ने अपने घरेलू मैदान एम चिन्‍नास्‍वामी में आर अश्विन की कप्‍तानी वाली किंग्‍स इलेवन पंजाब टीम को चार विकेट से हराया था. लेकिन राजस्‍थान रॉयल्‍स ने तीसरे मैच में आरसीबी को उसकी के मैदान पर 19 रन से शिकस्‍त दी थी.

ये भी पढ़ें
ये है रफ्तार का सौदागर जिसे क्रिकेट की दुनिया कर रही सलाम
वानखेड़े में विराट कोहली रच सकते हैं इतिहास, बना सकते हैं ये बड़ा रिकॉर्ड!
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Sports News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर