केकेआर के खिलाड़ी चले बॉलीवुड, देखिए कैसे शाहरुख खान के डायलॉग्‍स पर की एक्टिंग

दिनेश कार्तिक ने किंग खान की फिल्‍म का पूरा डायलॉग ही अपने हिसाब से बदल डाला. जबकि सुनील नरेन चर्चित फिल्‍म 'चेन्‍नई एक्‍सप्रेस' के डायलॉग में उलझे नजर आये.

News18Hindi
Updated: May 17, 2018, 5:14 PM IST
केकेआर के खिलाड़ी चले बॉलीवुड, देखिए कैसे शाहरुख खान के डायलॉग्‍स पर की एक्टिंग
केकेआर (photo-iplt20.com)
News18Hindi
Updated: May 17, 2018, 5:14 PM IST
कभी आपने सोचा है कि अगर बॉलीवुड के सितारे क्रिकेट और क्रिकेटर एक्टिंग में हाथ आजमाने लगे तो क्‍या होगा!  लेकिन प्‍लेऑफ में जगह बनाने के लिये जमकर पसीना बहा रहे कोलकाता नाइट राइडर्स के कई खिलाड़ी बॉलीवुड के रंग में रंगे नजर आये.

जी हां, क्रिस लिन, दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव, रॉबिन उथप्‍पा, सुनील नरेन समेत कई खिलाड़ी केकेआर फ्रेंचाइजी के सह-मालिक और बॉलीवुड सुपर स्‍टार शाहरुख खान की फिल्‍मों के डायलॉग बोलते नजर आये. क्रिकेटर्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो रहा है.

केकेआर टीम के ओपनर क्रिस लिन ने रईस फिल्‍म का डायलॉग बोला तो सुनील नरेन चर्चित फिल्‍म 'चेन्‍नई एक्‍सप्रेस' के डायलॉग में उलझे नजर आये. वहीं टीम के सबसे कायमाब स्पिनर पीयूष चावला ने रईस फिल्‍म का डायलॉग एक बार में पूरा कर डाला. जबकि कप्‍तान दिनेश कार्तिक ने किंग खान की फिल्‍म का पूरा डायलॉग ही अपने हिसाब से बदल डाला. वहीं टीम के युवा खिलाड़ी शाहरुख का मशहूर एक्‍शन दोहराते नजर आते हैं.



इस वीडियो को रेड चीलिज ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इसमें लिखा है,'आपने क्रिकेटर्स को मैदान पर धमाल करते हुए देखा है और अब स्‍क्रीन पर देखिए.' वीडियो में किंग खान की अलग अलग फिल्‍मों के कुछ दृश्‍य और कुछ मशहूर डायलॉग्‍स डाले गये हैं.

इस वीडियो के आने के बाद किंग खान ने कहा,' मैं अपनी टीम से बहुत प्‍यार करता हूं. तो डील यह है कि आप एक्टिंग मेरे लिये छोड़ दीजिए और आप क्रिकेट खेलिये.

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर