VIDEO: केएल राहुल ने दर्शकों में फेंक दी ट्रॉफी, मुंबई से मिली हार से थे दुखी

मैच पूरा होने के बाद केएल राहुल अपनी ट्रॉफी दर्शकों को देते नजर आए. उन्‍हें इस मैच के लिए स्‍टाइलिश प्‍लेयर चुना गया था.

News18Hindi
Updated: May 17, 2018, 5:22 PM IST
VIDEO: केएल राहुल ने दर्शकों में फेंक दी ट्रॉफी, मुंबई से मिली हार से थे दुखी
मुंबई इंडियंस के खिलाफ महत्‍वपूर्ण मुकाबले में केएल राहुल की 94 रन की अर्धशतकीय पारी बेकार गई. (Photo: IPL)
News18Hindi
Updated: May 17, 2018, 5:22 PM IST
मुंबई इंडियंस के खिलाफ महत्‍वपूर्ण मुकाबले में केएल राहुल की 94 रन की अर्धशतकीय पारी बेकार गई और पंजाब को तीन रन से हार झेलनी पड़ी. इस नतीजे के बाद जहां मुंबई की प्‍लेऑफ की उम्‍मीदें बची रहीं जबकि पंजाब मुश्किल में फंस गया. मुंबई ने जसप्रीत बुमराह की जबरदस्‍त गेंदबाजी के सहारे राहुल और पंजाब पर काबू पाया.

राहुल ने 10 चौकों और तीन छक्‍कों की मदद से शानदार पारी खेली लेकिन अंतिम ओवर में उनके आउट होते ही मैच पंजाब के हाथ से निकल गया. आउट होने के बाद राहुल काफी नाखुश, नाराज और भावुक नजर आए. वे काफी देर तक अपना चेहरा हाथों में छुपाए बैठे रहे. डगआउट में उनकी आंखों में आंसू दिख रहे थे.

मैच पूरा होने के बाद केएल राहुल अपनी ट्रॉफी दर्शकों को देते नजर आए. उन्‍हें इस मैच के लिए स्‍टाइलिश प्‍लेयर चुना गया था. उन्‍हें यह ट्रॉफी ड्रेसिंग रूम की ओर जाते समय दर्शकों की ओर उछाल दी. राहुल को ऑरेंज कैप भी मिली है. इस सीजन में उनके नाम सबसे ज्‍यादा रन हो गए हैं. इससे पहले उन्‍होंने मुंबई के हार्दिक पंड्या के साथ अपनी जर्सी की अदलाबदली की थी. इस दौरान हार्दिक ने राहुल को दिलासा दिया और गले लगा लिया.




केएल राहुल ने पंजाब की ओर से बल्‍लेबाजी की शुरुआत करते हुए इस सीजन की छठी फिफ्टी लगाई. उन्‍होंने एरोन फिंच के साथ दूसरे विकेट के लिए 111 रन की शतकीय साझेदारी की. इसकी बदौलत एक समय पंजाब जीत का दावेदार था. लेकिन जसप्रीत बुमराह ने पहले फिंच और फिर मार्कस स्‍टोइनिस को आउट कर पंजाब की उम्‍मीदों पर पानी फेर दिया. पंजाब का आखिरी मुकाबला चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स से पुणे में है. वहीं मुंबई को अंतिम मुकाबले में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स का सामना करना है.

ये भी पढ़ें
VIDEO: मैच में दिखा अनोखा नज़ारा, राहुल-हार्दिक ने ऐसे जीता फैन्स का दिल!
जब हार के बाद भावुक हो गए केएल राहुल, तस्वीरें हुईं वायरल
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर