IPL 2018: धवन ने राशिद खान के साथ की ऐसी हरकत, बच्चे भी शरमा जाएं!

हैदराबाद 3 मैचों में 3 जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर

Anoop Dev Singh | News18Hindi
Updated: April 17, 2018, 5:40 PM IST
IPL 2018: धवन ने राशिद खान के साथ की ऐसी हरकत, बच्चे भी शरमा जाएं!
IPL 2018: धवन ने राशिद खान के साथ की ऐसी हरकत, बच्चे भी शर्मा जाएं!
Anoop Dev Singh | News18Hindi
Updated: April 17, 2018, 5:40 PM IST
इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद ने अबतक सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है. इस टीम ने 3 मैचों में 3 जीत हासिल की है और वो पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है. टीम का प्रदर्शन अच्छा है तो खिलाड़ी भी इसका फायदा उठाते हुए खूब मौज मस्ती कर रहे हैं. खासकर ओपनर शिखर धवन तो बेहद शरारती हो गए हैं. शिखर धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो राशिद खान को परेशान कर रहे हैं.

वीडियो में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम प्लेन में बैठी हुई है और शिखर धवन ऐसी हरकत करते दिख रहे हैं जिसे देख बच्चे भी शर्मा जाएं. दरअसल प्लेन में राशिद खान सो रहे थे और इसी का फायदा उठाते हुए धवन उनके पास गए. उन्होंने राशिद खान की नाक में रुई घुसा दी. जिससे उन्हें गुदगुदी हुई और उनकी नींद अचानक से टूट गई. राशिद खान जब तक आंख खोलते शिखर धवन छिप गए, जिससे उन्हें ये पता नहीं चला कि आखिर ये हरकत किसने की. राशिद की तो नींद टूट गई लेकिन दूसरे खिलाड़ी शिखर धवन की इस हरकत का खूब मजा लूटते हैं.




😂😂


A post shared by Team India🇮🇳 (@indiancricketteam7) on






शिखर धवन सिर्फ मस्ती ही नहीं बल्कि मैदान पर बल्ले से रन भी बना रहे हैं. 3 मैचों में शिखर के बल्ले से 130 रन निकले हैं और उनका बल्लेबाजी औसत 65.00 का है. गौर करने वाली बात ये है कि उनका स्ट्राइक रेट 141.30 है. राशिद खान की बात करें तो उन्होंने 3 मैच में 2 झटके हैं लेकिन उनका इकॉनमी रेट 6 से भी कम है. राशिद खान ने तीन मैचों में सिर्फ 5.58 के इकॉनमी रेट से रन दिए हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर