एबी डिविलियर्स नहीं राशिद खान ने भी लिया 'बुलेट कैच', देखें VIDEO

News18Hindi
Updated: May 18, 2018, 6:21 PM IST
एबी डिविलियर्स नहीं राशिद खान ने भी लिया 'बुलेट कैच', देखें VIDEO
एबी डिविलियर्स नहीं राशिद खान ने भी लिया 'बुलेट कैच', देखें VIDEO- watch stunning catch from rashid khan in rcb vv srh match

एबी डिविलियर्स ने 'स्पाइडरमैन' की तरह कैच लपका, लेकिन राशिद खान का करिश्मा भी कुछ कम नहीं रहा.

  • Share this:
आईपीएल में गुरुवार को खेले गए बेहद रोमांचक मैच में मेजबान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ ही बैंगलोर ने अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है.

हैदराबाद ने टॉस जीतकर बैंगलोर को बल्लेबाजी के लिए बुलाया. इस सीजन में अभी तक सबसे मजबूत माना जाने वाला हैदराबाद का गेंदबाजी आक्रमण डिविलियर्स (69), मोइन अली (64), कोलिन डी ग्रांडहोम (40) की तूफानी पारियों के सामने बिखर गया और बैंगलोर ने 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 218 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया.

हैदराबाद ने बेहद संघर्ष किया लेकिन वो पूरे ओवर खेलने के बाद तीन विकेट खोकर 204 रन ही बना सकी और 14 रनों से मैच गंवा दिया.

मेहमान टीम के लिए कप्तान केन विलियमसन ने सबसे ज्यादा 81 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 42 गेंदों का सामना किया और सात चौके तथा पांच छक्के लगाए. उनके अलावा मनीष पांडे ने 38 गेंदों में सात चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 62 रन बनाए.

इस मैच में एबी डिविलियर्स ने 'स्पाइडरमैन' की तरह कैच लपका, लेकिन राशिद खान का करिश्मा भी कुछ कम नहीं रहा. उन्होंने मिड विकेट पर फील्डिंग करते हुए ग्रांडहोम का लाजवाब कैच लपका. उन्होंने डाइव लगाकर हवा में ही गेंद को लपक लिया.



इस जीत के बाद बैंगलोर आठ टीमों की तालिका में पांचवें स्थान पर आ गई है. उसके 13 मैचों में 12 अंक हैं. मुंबई और राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के भी 12-12 अंक हैं. प्लेऑफ में जाने के लिए बैंगलोर को राजस्थान के खिलाफ शनिवार को होने वाला मैच हर हाल में जीतने के अलावा दूसरी टीमों के हारने की भी दुआ करनी होगी.

(एजेंसी से इनपुट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए IPL 2018 से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 18, 2018, 1:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...