खेल

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स को मिली राहत, लगभग एक महीने बाद मैदान पर लौटे ऋतुराज गायकवाड़

ऋतुराज गायकवाड़ को हुआ था कोरोना
ऋतुराज गायकवाड़ को हुआ था कोरोना

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को यूएई पहुंचते ही कोरोना हो गया था जिसके बाद से वह होटल के कमरे में ही क्वारंटीन थे

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 8:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम ने आईपीएल (IPL) की शुरुआत जीत के साथ की है. टीम ने पहले मुकाबले में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को मात दी थी. इस जीत के बाद टीम को एक और खुशखबरी मिली है. लंबे इंतजार के बाद टीम के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Rituraj Gaikwad) का आईसोलेशन खत्म हो गया है. गायकवाड़ में वापसी कर चुके हैं और उम्मीद है कि वह मंगलवार को मैच खेलने उतर सकते हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स में हुई ऋतुराज की वापसी
खबरों के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ कोरोनावायरस से उबर चुके हैं और उन्हें टीम के अभ्यास सत्र में शामिल होने की अनुमति भी मिल गई है. फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर ऋतुराज की तस्वीर शेयर करके इसकी पुष्टी की.

CSK के ट्वीट में रविवार शाम हुए प्रैक्टिस सेशन में ऋतुराज गायकवाड़ को बल्लेबाजी करते देखा गया. चेन्नई के यूएई पहुंचते ही टीम के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसमें ऋतुराज गायकवाड़ शामिल थे. उन्हें काफी लंबे समय तक आइसोलेशन में रहना पड़ा था. पिछले हफ्ते ही उनके दो टेस्ट हुए लेकिन उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी, जिस वजह से ऋतुराज टीम से नहीं जुड़ पाए थे.




ऋतुराज गायकवाड़ की रिपोर्ट आईं नेगेटिव
वहीं बाद में ऋतुराज गायकवाड़ एक टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई, लेकिन उनकी दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही उनकी टीम में वापसी हुई. BCCI के प्रोटोकॉल के अनुसार, उन्होंने फिटनेस टेस्ट भी पास कर लिया और रविवार को एक प्रैक्टिस सेशन में भी शामिल हुए.

ऋतुराज को सीएसके की टीम में सुरेश रैना (Suresh Raina) की जगह लेने का दावेदार माना जा रहा है इसलिए उनकी वापसी टीम के लिए काफी अहम है.सीएसके दल के 13 सदस्य कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे और इनमें दो खिलाड़ी ऋतुराज और दीपक चाहर भी शामिल थे. 11 अन्य लोगों के अलावा  चाहर भी इस वायरस से उबरने के बाद ट्रेनिंग शुरू कर चुके हैं. इससे पहले उनके दो परीक्षण हुए जिसमें वे नेगेटिव आए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज