कोरोना मामले आने के बावजूद IPL खेलना चाहते हैं ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी, एसीए प्रमुख ने कहा- सब कुछ जानकर गए थे खेलने

ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ियों  की चिंता आईपीएल खत्‍म  होने के बाद घर लौटने की है  (steve_smith49)

ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ियों की चिंता आईपीएल खत्‍म होने के बाद घर लौटने की है (steve_smith49)

एसीए प्रमुख टॉड ग्रीनबर्ग ने कहा कि ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटरों की अभी आईपीएल छोड़ने की कोई योजना नहीं है. उन्होंने हालांकि कहा कि टूर्नामेंट समाप्त होने के बाद उनकी स्वदेश वापसी को लेकर चिंता बढ़ गयी है

  • Share this:
मेलबर्न. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स संघ (एसीए) के प्रमुख ने कहा कि आईपीएल में दो खिलाड़ियों के कोविड-19 के लिए पॉजीटिव पाये जाने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी अपनी संबंधित फ्रेंचाइजी टीमों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पूरी करने के लिये इस टी20 टूर्नामेंट में बने रहना चाहते हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर इस खतरनाक महामारी की चपेट में आ गए.

इससे उनका रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ सोमवार को होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया था.

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के गेंदबाजी कोच एल बालाजी के पॉजीटिव आने के बाद सीएसके और राजस्थान रॉयल्स के बीच बुधवार को होने वाला मैच भी स्थगित कर दिया गया.इसके बावजूद एसीए प्रमुख टॉड ग्रीनबर्ग ने कहा कि उनके देश के क्रिकेटरों की अभी आईपीएल छोड़ने की कोई योजना नहीं है. उन्होंने हालांकि कहा कि टूर्नामेंट समाप्त होने के बाद उनकी स्वदेश वापसी को लेकर चिंता बढ़ गयी है.

स्‍वदेश लौटने को लेकर चिंता
ग्रीनबर्ग ने रेडियो 2जीबी से कहा कि मुझे लगता है कि अधिकतर खिलाड़ी अपनी प्रतिबद्धता पूरी करने के लिये तैयार है. वे परिस्थितियों से अच्छी तरह वाकिफ होने के बाद वहां गये थे. उन्होंने कहा कि वे टूर्नामेंट को समाप्त होते हुए देखना चाहते हैं, लेकिन वे इसके समाप्त होने के बाद स्वदेश लौटना चाहते हैं और यह चिंता का विषय है.

यह भी पढ़ें: 

IPL 2021: ग्रीम स्मिथ ने कहा- आईपीएल से हटने का फैसला खिलाड़ियाें को करना है, हम मदद को तैयार



'IPL 2021 को तुरंत रोक देना चाहिए, बायो बबल में खिलाड़ी अब सुरक्षित नहीं'

इसको लेकर कोई निश्चित योजना नहीं है कि तब यह कैसे होगा. ग्रीनबर्ग ने कहा कि केकेआर की टीम में शामिल ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पैट कमिंस और बेन कटिंग ठीक हैं और पृथकवास में अपेक्षाकृत सुरक्षित हैं. उन्होंने इसके साथ ही उम्मीद जतायी कि आईपीएल में आगे कोविड-19 के पॉजीटिव मामले नहीं आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज