• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2021: एमएस धोनी ने 2 खिलाड़ियों को दिया जीत का क्रेडिट, कहा- सोच से भी ज्‍यादा स्‍कोर पहुंचाया

IPL 2021: एमएस धोनी ने 2 खिलाड़ियों को दिया जीत का क्रेडिट, कहा- सोच से भी ज्‍यादा स्‍कोर पहुंचाया

IPL 2021, MI vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स ने  आईपीएल के दूसरे हाफ के पहले मैच में मुंबई इंडियंस को 20 रन से हराया. (PTI)

IPL 2021, MI vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के दूसरे हाफ के पहले मैच में मुंबई इंडियंस को 20 रन से हराया. (PTI)

IPL 2021: एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के पहले मैच में मुंबई इंडियंस को 20 रन से हरा दिया.

  • Share this:

    दुबई. सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ के नाबाद अर्धशतक और ड्वेन ब्रावो की तूफानी पारी के दम पर आईपीएल 2021 (IPL 2021) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) पर 20 रन से जीत दर्ज करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कहा कि इन दोनों बल्लेबाजों ने उन्हें उम्मीद से बेहतर स्कोर तक पहुंचाया.
    चेन्नई के 157 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम ड्वेन ब्रावो (25 रन पर तीन विकेट) और दीपक चाहर (19 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने आठ विकेट पर 136 रन ही बना सकी. मुंबई की ओर से सौरभ तिवारी (40 गेंद में नाबाद 50, पांच चौके) ही 20 रन के आंकड़े को पार करने में सफल रहे.

    सम्मानजनक स्कोर खड़ा करना था लक्ष्‍य
    चेन्नई सुपरकिंग्स ने ऋतुराज गायकवाड़ (नाबाद 88) के करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी के अलावा रवींद्र जडेजा (26) के साथ 5वें विकेट के लिए उनकी 81 और ड्वेन ब्रावो (आठ गेंद में 23, तीन छक्के) के साथ छठे विकेट के लिए 39 रन की साझेदारी से 6 विकेट पर 156 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया.  धोनी ने मैच के बाद कहा कि 30 रन पर 4 विकेट गंवाने के बाद हम सम्मानजनक स्कोर खड़ा करना चाहते थे. मुझे लगता है कि ऋतुराज और ब्रावो ने हमें उम्मीद से बेहतर स्कोर तक पहुंचाया.

    HBD RASHID KHAN: गृहयुद्ध के कारण देश छोड़कर पाकिस्तान तक में रहना पड़ा, दुनिया के सबसे युवा कप्तान बने

    पाकिस्तान के गेंदबाज ने वनडे की पहली हैट्रिक लेकर मचा दी थी सनसनी, लेकिन खेल सके सिर्फ 8 मैच

    हमने 140 रन के बारे में सोचा था, लेकिन 160 के करीब पहुंचना शानदार था. विकेट पर असमान गति से गेंद आ रही थी, शुरुआत में गेंद थोड़ी धीमी आ रही थी. उन्होंने कहा कि निचले क्रम में बल्लेबाजी करना मुश्किल था, आप गेंद पर कड़ा प्रहार करने का प्रयास करते हो. रायुडू चोटिल हो गए, इसलिए वहां से वापसी करना मुश्किल था, लेकिन हमने समझदारी से बल्लेबाजी की और शानदार अंत किया. एक बल्लेबाज का अंत तक खेलना समझदारी भरा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज