IPL 2021: वॉर्नर ने खुद को ठहराया चेन्‍नई के हाथों मिली शर्मनाक हार का जिम्‍मेदार, बताया कहां हुई चूक?

डेविड वॉर्नर ने अर्धशतकीय पारी खेली 
(Photo: PTI)

डेविड वॉर्नर ने अर्धशतकीय पारी खेली (Photo: PTI)

डेविड वॉर्नर ने कहा कि उन्‍होंने करीब 15 अच्छे शॉट क्षेत्ररक्षकों के हाथ में खेले और ये वे शॉट थे जो पारी को बना और बिगाड़ सकते हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने आईपीएल (IPL 2021) के 23वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ सात विकेट की हार की जिम्मेदारी लेते हुए स्वीकार किया कि उन्होंने काफी धीमी बल्लेबाजी की. सनराइजर्स के 172 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपर किंग्स ने रुतुराज गायकवाड़ (44 गेंद में 75 रन, 12 चौके) और फाफ डु प्लेसिस (38 गेंद में 56 रन, छह चौके, एक छक्का) के बीच पहले विकेट की 129 रन की साझेदारी की बदौलत 18.3 ओवर में तीन विकेट पर 173 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की.

सनराइजर्स के लिए मनीष पांडे ने 46 गेंद में पांच चौकों और एक छक्के से 61 रन की पारी खेलने के अलावा वॉर्नर (55 गेंद में 57 रन, तीन चौके, दो छक्के) के साथ दूसरे विकेट के लिए 106 रन की साझेदारी की जिससे टीम तीन विकेट पर 171 रन बनाने में सफल रही.

धीमी बल्‍लेबाजी बनी हार की वजह 

वार्नर ने मैच के बाद कहा कि मैंने जिस तरह बल्लेबाजी की, उससे मैं पूरी जिम्मेदारी लेता हूं (हार की). मैंने धीमी बल्लेबाजी की और क्षेत्ररक्षकों के पास शॉट खेले. मनीष ने शानदार बल्लेबाजी की. केन विलियमसन और केदार जाधव ने हमें सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया लेकिन अंत में मैं पूरी जिम्मेदारी लेता हूं.
यह भी पढ़ें : 

IPL 2021: ...तो इसलिए CSK का प्रदर्शन इस साल हुआ बेहतर, धोनी ने किया खुलासा

IPL 2021: आखिर क्‍यों चर्चा में हैं सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान डेविड वॉर्नर के जूते?



उन्होंने कहा कि संभवत मैंने 15 अच्छे शॉट क्षेत्ररक्षकों के हाथ में खेले और ये वे शॉट थे जो पारी को बना और बिगाड़ सकते हैं. मैंने काफी अधिक गेंद खेली. अंत में हमने अच्छी टक्कर दी, लेकिन सुपरकिंग्स के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की. वॉर्नर ने 55 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्‍के लगाकर 57 रन की पारी खेली. यह उनका आईपीएल का 50वां अर्धशतक है. अन्य कोई बल्लेबाज ऐसा नहीं कर सका है. इतना ही नहीं डेविड वॉर्नर के ओवरऑल टी20 में 10 हजार रन पूरे हो गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज