होम /न्यूज /खेल /IPL 2021 : चेन्नई से हार के बाद मॉर्गन ने जताई उम्मीद, कभी भी बड़ी पारी खेल सकता हूं

IPL 2021 : चेन्नई से हार के बाद मॉर्गन ने जताई उम्मीद, कभी भी बड़ी पारी खेल सकता हूं

कोलकाता नाइट राइडर्स को चेन्नई सुपर किंग्स ने वानखेड़े स्टेडियम में 18 रन से हरा दिया. (PTI)

कोलकाता नाइट राइडर्स को चेन्नई सुपर किंग्स ने वानखेड़े स्टेडियम में 18 रन से हरा दिया. (PTI)

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान ऑयन मॉर्गन (Eoin Morgan) आईपीएल के 14वें सीजन में अभी तक कुछ खास नहीं कर सके हैं. उन्हों ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के कप्तान ऑयन मॉर्गन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अब तक खराब फॉर्म से जूझते रहे लेकिन वह इससे चिंता में नहीं हैं. उन्हें उम्मीद है कि वह किसी भी समय बड़ी पारी खेल सकते हैं. इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कप्तान ने आईपीएल में अब तक चार मैचों में 2, 7, 29 और 7 रन की पारियां खेली हैं. उनकी खराब फॉर्म केकेआर को भारी पड़ रही है.

    मॉर्गन (Eoin Morgan) ने चेन्नई सुपर​ किंग्स के खिलाफ 18 रन की हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'यह सब प्रक्रिया से जुड़ा है. मैं चीजों को लेकर जिस तरह से आगे बढ़ रहा हूं, वे काफी सकारात्मक हैं. मैं लंबे समय से यहां हूं और मैंने अच्छा अभ्यास किया है. मुझे जल्द ही बड़ी पारी की उम्मीद है.’ वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में चेन्नई ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 220 रन बनाए जिसके बाद केकेआर को 202 रन पर ऑलआउट कर दिया. मॉर्गन की टीम ने पावरप्ले के दौरान ही 31 रन पर पांच विकेट गंवा दिए थे.

    इसे भी पढ़ें, चेन्नई से हार के बाद KKR कप्तान को एक और झटका, लगा 12 लाख रुपये का जुर्माना

    मॉर्गन ने कहा, 'हमारे पास निचले क्रम में भी अच्छे बल्लेबाज हैं और यह हमारा मजबूत पक्ष है. हमारे पास मध्य और निचले क्रम में अनुभवी बल्लेबाज हैं और आज हमने यह देखा.’ आंद्रे रसेल, पैट कमिन्स और​ दिनेश कार्तिक की शानदार पारियों से केकेआर 200 रन के पार पहुंचने में सफल रहा लेकिन लक्ष्य नहीं हासिल कर सका.

    मॉर्गन ने कहा कि उन्हें अपनी टीम की शानदार वापसी पर गर्व है. उन्होंने कहा, 'हमें गर्व कि हम मैच को इतना करीब ले आए और असल में हम जीत की स्थिति में थे. खास तौर से पैट कमिन्स ने आखिर में बेहतरीन बल्लेबाजी की.’ कमिंस ने इस मैच में 34 गेंदों पर नाबाद 66 रन बनाए जिसमें 4 चौके और 6 छक्के शामिल रहे. उनके अलावा रसेल ने 22 गेंदों पर 3 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 54 रन बनाए. चेन्नई के लिए फाफ डुप्लेसी ने नाबाद 95 रन की पारी खेली जिसने जीत में अहम भूमिका निभाई.

    Tags: CSK vs KKR, Eoin Morgan, IPL 2021

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें