Home /News /sports /

IPL 2021 : पंजाब को हराकर बोले ऑयन मॉर्गन, केकेआर के लिए यह अच्छी चीजों की शुरुआत

IPL 2021 : पंजाब को हराकर बोले ऑयन मॉर्गन, केकेआर के लिए यह अच्छी चीजों की शुरुआत

IPL 2021: मॉर्गन की कप्तानी वाली टीम केकेआर ने पंजाब किंग्स को 5 विकेट से हराया. (PTI)

IPL 2021: मॉर्गन की कप्तानी वाली टीम केकेआर ने पंजाब किंग्स को 5 विकेट से हराया. (PTI)

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकआर) के कप्तान ऑयन मोर्गन (Eoin Morgan) ने कहा कि उनकी टीम अब जरूरी लय हासिल करने में सफल होगी. उन्होंने कहा कि केकेआर टीम ने सीजन में अब तक मुश्किल परिस्थितियों का सामना किया और उन्हें किस्मत का भी साथ नहीं मिला. कोलकाता टीम ने सीजन में लगातार चार मैचों में हार झेली और फिर पंजाब को हराया.

अधिक पढ़ें ...
    अहमदाबाद. कोलकाता नाइट राइडर्स (केकआर) के कप्तान ऑयन मॉर्गन को उम्मीद है कि पंजाब किंग्स के खिलाफ शानदार ​​जीत से उनकी टीम इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में जरूरी लय हासिल करने में कामयाब रहेगी. गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से केकेआर ने पंजाब की टीम को सोमवार को नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में नौ विकेट पर 123 रन पर रोकने के बाद पांच विकेट की आसान जीत दर्ज की. मॉर्गन ने जीत के बाद कहा कि यह उनके लिए अच्छी चीजों की शुरुआत हो सकती है.

    मॉर्गन ने मैच के बाद वर्चुअल  प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘उम्मीद है कि इस जीत से हमारे लिए अच्छी चीजें शुरू होंगी. टीम ने अब तक मुश्किल परिस्थितियों का सामना किया है. हमने टूर्नामेंट में बेहद ही धीमी शुरुआत की है और हमें किस्मत का भी साथ नहीं मिला है.’ कोलकाता ने लगातार चार हार के बाद सीजन में अपनी दूसरी जीत दर्ज की.

    इसे भी पढ़ें, कोलकाता की 'कोड वर्ड' में बातचीत पर भड़के सहवाग, बोले- ऐसे तो कोई भी कप्तानी कर लेगा

    विश्व विजेता कप्तान मॉर्गन ने पेसर प्रसिद्ध कृष्णा (30 रन पर तीन विकेट), पैट कमिंस (31 रन पर दो विकेट) और सुनील नरेन (22 रन पर दो विकेट) के साथ युवा शिवम मावी (13 रन पर एक विकेट) की भी तारीफ की. मावी ने शुरुआती ओवरों में प्रभावित किया और 15 डॉट गेंदें फेंकी. उन्होंने कहा, ‘यह प्रदर्शन साफ तौर पर दिखाता है कि हम एक समूह के तौर पर कैसे खेलना चाहते हैं. खासकर गेंद से हमने दिखाया कि हम कैसे गेंदबाजी करते हैं.’

    मैच में 30 रन की पारी खेलने वाले पंजाब किंग्स के हरफनमौला क्रिस जॉर्डन ने कहा कि उनकी टीम बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रही. पंजाब की छह मैचों में यह चौथी हार है. जॉर्डन ने कहा, ‘हम केकेआर पर दबाव बनाने में असफल रहे, हमने मैच को आखिर तक ले जाने की कोशिश की लेकिन हमने ज्यादा रन नहीं बना पाए और शायद यही हमारी हार का कारण बना.’ उन्होंने कहा कि इस हार से हालांकि टीम का मनोबल कम नहीं हुआ. उन्होंने कहा, ‘हम जवाब ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं. टीम के खिलाड़ी उत्साहित हैं, हम एक बार में एक मैच के बारे में सोच रहे है.’undefined

    Tags: Cricket news, Eoin Morgan, IPL 2021, Kolkata Knight Riders

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर