IPL 2021 स्‍थगित होने के बाद सुरक्षित घर पहुंचे कैरिबियाई खिलाड़ी, सीईओ ने बीसीसीआई को कहा शुक्रिया

वेस्‍टइंडीज के खिलाड़ी सुरक्षित अपने देश पहुंच गए हैं (Instagram)

वेस्‍टइंडीज के खिलाड़ी सुरक्षित अपने देश पहुंच गए हैं (Instagram)

आईपीएल (IPL 2021) के सख्‍त बायो बबल में कोरोना वायरस की एंट्री होने के बाद लीग को स्‍थगित कर दिया गया था. कोलकाता, चेन्‍नई और दिल्‍ली के खिलाड़ी इस महामारी की चपेट में आ गए थे

  • Share this:

नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते आईपीएल (IPL 2021) के 14वें सीजन को स्‍थगित कर दिया गया. दरअसल टूर्नामेंट के सख्‍त बायो बबल में कोरोना की एंट्री हो गई थी. जिसके बाद तत्‍काल प्रभाव से 29वें मैच के बाद ही लीग को स्‍थगित कर दिया गया. कोलकाता नाइट राइडर्स इस महामारी से सबसे ज्‍यादा प्रभावित हुई. उसके चार खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आए. वरुण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर और टिम सीफर्ट के बाद प्रसिद्ध कृष्‍णा की कोविड रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी.

आईपीएल टलने के बाद ज्‍यादातर खिलाड़ी अपने घर लौट चुके हैं. केकेआर के स्पिनर सुनील नरेन और ऑल राउंडर आंद्रे रसेल भी सुरक्षित वेस्‍टदंडीज पहुंच गए हैं. वेटइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने इसकी जानकारी दी. बोर्ड के सीईओ जॉनी ग्रेव ने उनके लिए सुरक्षित यात्रा की व्‍यवस्‍था करने के लिए बीसीसीआई और आईपीएल टीम का शुक्रिया अदा किया.


वेस्टइंडीज के शीर्ष खिलाड़ी सीमित ओवरों के कप्तान कायरन पोलार्ड, जेसन होल्डर, सुनील नारायण, आंद्रे रसेल, ड्वेन ब्रावो, निकोलस पूरण, शिमरोन हेटमायर और फैबियन एलेन आईपीएल का हिस्सा थे. वेस्टइंडीज के कुल नौ खिलाड़ी लीग में भाग ले रहे थे. क्रिकेट वेस्टइंडीज ने ट्वीट किया कि आईपीएल के हमारे खिलाड़ी और टीवी प्रोडक्शन से जुड़े कैरेबियाई सकुशल स्वदेश पहुंच गए हैं. हम उनकी सकुशल वापसी की व्यवस्था करने के लिए बीसीसीआई और आईपीएल के आभारी हैं.
यह भी पढ़ें : 

उन्‍मुक्‍त चंद ने पाक क्रिकेटर के दावे को बताया गलत, कहा- क्रिकेट खेलने नहीं, रिश्‍तेदारों से मिलने गया था अमेरिका

कामरान अकमल की बाबर आजम को सलाह- इन दिग्गजों से सीखें टीम सेलेक्शन और कप्तानी के गुर



चेन्नई सुपर किंग्स के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी कोच माइकल हस्सी और कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलने वाले न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टिम सीफर्ट को छोड़कर सभी विदेशी खिलाड़ी भारत से रवाना हो गये हैं. ये दोनों कोविड-19 से संक्रमित हैं. ऑस्ट्रेलिया के सभी खिलाड़ी और न्यूजीलैंड के कुछ क्रिकेटर अभी मालदीव में पृथकवास पर हैं. ऑस्ट्रेलिया ने भारत से 15 मई तक उड़ानों को प्रतिबंधित कर रखा है. यही कारण है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्वदेश लौटने के बजाय मालदीव में पृथकवास पर हैं. (भाषा इनपुट के साथ)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज