IPL 2021: क्‍वारंटीन पूरा करके घर लौटे KKR के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर, बायो बबल में हो गए थे कोरोना संक्रमित

वरुण चक्रवर्ती स्‍कैन के लिए बायो बबल से बाहर निकले थे और वहीं पर कोरोना की चपेट में आ गए (फोटो क्रेडिट: @chakaravarthy29 twitter)

वरुण चक्रवर्ती स्‍कैन के लिए बायो बबल से बाहर निकले थे और वहीं पर कोरोना की चपेट में आ गए (फोटो क्रेडिट: @chakaravarthy29 twitter)

आईपीएल (IPL 2021) के सख्‍त बायो बबल में कोरोना से संक्रमित होने का पहला मामला वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) और संदीप वॉरियर ( Sandeep Warrier ) का ही सामने आया था

  • Share this:

नई दिल्ली. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लेग स्पिनर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy ) ओर तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर 10 दिन का अनिवार्य पृथकवास पूरा करने के बाद अपने घर लौट गए हैं. चक्रवर्ती और वॉरियर को आईपीएल के जैव सुरक्षित वातावरण में कोविड-19 पॉजीटिव पाया गया था. इन दोनों के बाद कुछ और खिलाड़ी और स्‍टाफ भी इस महामारी से संक्रमित पाए थे, जिसके बाद लीग को स्‍थगित कर दिया गया.

तमिलनाडु के चक्रवर्ती आधिकारिक तौर पर पहले क्रिकेटर थे, जिनका परीक्षण पॉजिटिव पाया गया था. वह कुछ स्कैन कराने के लिए गए थे जहां वह वायरस से संक्रमित हो गए थे. इसके बाद उनके साथी वॉरियर और प्रसिद्ध कृष्णा भी वायरस की चपेट में आ गए थे. केरल के वारियर इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा के संपर्क में आए, जिससे यह लेग स्पिनर भी संक्रमित हो गया था.

केकेआर रखेगी चक्रवर्ती और संदीप की सेहत का ध्‍यान

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने पीटीआई-भाषा से कहा कि हां, चक्रवर्ती और संदीप घर लौट गए हैं. उन्होंने 10 दिन का अनिवार्य पृथकवास पूरा कर लिया है. हालांकि उनकी फ्रेंचाइजी टीम केकेआर उनके स्वास्थ्य का ध्यान रखेगी. उन्होंने कहा कि उनका क्रमश चेन्नई और केरल में आरटी पीसीआर परीक्षण करवाया जाएगा. चक्रवर्ती और वॉरियर में हालांकि संक्रमण के कोई खास लक्षण नहीं दिखायी दिए.
यह भी पढ़ें: 

IPL 2021 स्‍थगित होने के बाद सुरक्षित घर पहुंचे कैरिबियाई खिलाड़ी, सीईओ ने बीसीसीआई को कहा शुक्रिया

The Hundred : महिला टी20 की नंबर-1 बल्लेबाज शेफाली वर्मा इस टीम की ओर से खेलेंगी



कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाये गये केकेआर के एक अन्य खिलाड़ी न्यूजीलैंड के टिम सीफर्ट अभी पृथकवाास पर रहेंगे. आईपीएल को चार मई को निलंबित कर दिया गया था. कोरोना वायरस से सबसे ज्‍यादा प्रभावित केकेआर की टीम हुई. चेन्‍नई के स्‍टाफ भी इसकी चपेट में आ गए थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज