IPL 2021: पैट कमिंस का बड़ा बयान, कहा- कोरोना संकट के बीच आईपीएल को बंद करना कोई जवाब नहीं

पैट कमिंस ने अन्य खिलाड़ियों से भी मदद देने की गुजारिश की है.

पैट कमिंस ने अन्य खिलाड़ियों से भी मदद देने की गुजारिश की है.

पैट कमिंस (Pat Cummins) ने बीते दिनों पीएम केयर्स फंड में ऑक्सीजन सप्लाई में मदद देने के लिए 50 हजार डॉलर यानी लगभग 37 लाख 36 हजार रुपए देने की घोषणा की थी

  • Share this:
अहमदाबाद. स्टार तेज गेंदबाज पैट कमिंस ((Pat Cummins)) ने जोर देते हुए कहा है कि कोविड-19 (Covid-19) के कारण स्वास्थ्य संकट को नियंत्रित करने में भारत के जूझने के बावजूद आईपीएल को बंद करना कोई जवाब नहीं है. इस घातक वायरस के खिलाफ लड़ाई में कमिंस 50 हजार डॉलर दान दे चुके हैं. बहस चल रही है कि भारत जब गंभीर स्वास्थ्य संकट का सामना कर रहा है और वायरस से हजारों लोगों की मौत हो रही है तो ऐसे में क्या आईपीएल जारी रहना चाहिए. कुछ लोगों का मानना है कि आईपीएल बंद होना चाहिए जबकि एक वर्ग का मानना है कि इससे लोगों को खुश होने का मौका मिल रहा है.

कमिंस ने समाचार चैनल वियोन से कहा कि मुझे नहीं लगता कि आईपीएल को रोकना कोई जवाब होगा. उन्होंने कहा कि हम हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि सुनिश्चित हो सके कि हम लोगों के किसी तरह के संसाधन का इस्तेमाल नहीं करें. मुझे नहीं लगता कि यह कोई जवाब है.

यह भी पढ़ें : 

IPL 2021: खिलाड़ियों के बाद अंपायर्स भी आईपीएल से हटे, नीतिन मेनन की मां और पत्नी संक्रमित
कोरोना के बीच एक और टी20 लीग शुरू होगी, आईपीएल के आयोजन पर उठ रहे हैं सवाल

लोगों को घर में रखने में मदद मिली

कमिंस ने कहा कि बेशक पहलू यह है कि प्रत्येक रात तीन से चार घंटे खेलने से उम्मीद है कि लोगों को घर में रखने में मदद मिली है जिनकी दिनचर्या काफी कड़ी है और हम प्रत्येक दिन उनकी मदद कर सकते हैं. कमिंस ने बीते दिनों पीएम केयर्स फंड में ऑक्सीजन सप्लाई में मदद देने के लिए 50 हजार डॉलर यानी लगभग 37 लाख 36 हजार रुपए देने की घोषणा की. साथ ही उन्होंने अन्य खिलाड़ियों से भी मदद देने की गुजारिश की है. आईपीएल 2021 (IPL 2021) में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) से खेल रहे ऑस्ट्रेलिया के कमिंस की सभी तारीफ कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज