IPL 2021: धोनी की टीम के खिलाफ मिली जीत को रोहित शर्मा ने बताया जिंदगी का सबसे रोमांचक मैच

मुंबई इंडियंस ने रोमांचक जीत हासिल की

मुंबई इंडियंस ने रोमांचक जीत हासिल की

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आखिरी गेंद पर चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के दिए 219 रन के लक्ष्‍य को हासिल करके 4 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया

  • Share this:
नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ बड़े स्कोर वाले मैच में चार विकेट की रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि यह उनकी जिंदगी का सभवत: सबसे रोमांचक टी20 मैच था. चेन्नई के दिन 219 रन के लक्ष्‍य को मुंबई ने आखिरी गेंद पर हासिल कर रोमांचक जीत दर्ज की. उनकी जीत के नायक कायरन पोलार्ड रहे, जिन्होंने महज 34 गेंद में 87 रन की नाबाद पारी खेली.

रोहित ने मैच के बाद कहा कि पोलार्ड ने अद्भुत पारी खेली. उन्होंने कहा, ‘‘ यह संभवतः मेरी जिंदगी का सबसे रोमांचक टी-20 मैच था. पोलार्ड लाजवाब थे. यह मैदान छोटा है तो ऐसे में गेंदबाजों के लिए स्थिति थोड़ी विकट थी.’’ रोहित ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि अगर कोई बल्लेबाज आखिरी तक क्रीज पर रहा तो लक्ष्य हासिल हो जाएगा.

पूरे 20 ओवर तक क्रीज पर रहने का किया था फैसला 

उन्होंने कहा कि हमें पता था कि यह बल्लेबाजी के लिए अच्छा मैदान है, ऐसे में हमने पूरे 20 ओवर तक क्रीज पर रहने का फैसला किया था. हमने अच्छी शुरुआत की और बाद में क्रुणाल पंड्या और पोलार्ड ने पारी को संभाला. टीम में हार्दिक पंड्या और जेम्स नीशाम की मौजूदगी से हमें जीत का भरोसा था. मैन ऑफ द मैच पोलार्ड ने बल्ले के साथ गेंद से भी कमाल दिखाया और दो ओवर में सिर्फ 12 रन देकर दो विकेट झटके. उन्होंने कहा कि जब हम गेंदबाजी कर रहे तब हमारे गेंदबाज तेज गेंद फेंक रहे थे. उस पर रन बनाना आसान था इसलिए मैंने धीमी गेंदों का इस्तेमाल किया.
यह भी पढ़ें: 

IPL 2021 : चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस ने दी मात, महेंद्र सिंह धोनी ने बताई हार की वजह

IPL 2021 Points Table: हार के बावजूद टॉप पर बरकरार चेन्‍नई सुपर किंग्‍स, जानिए बाकी टीमों का हाल



पोलार्ड को कहा वह आखिरी ओवर की सभी छह गेंद खुद खेलना चाहते थे. उन्होंने कहा कि मुझे पता था गेंदबाज मेरे खिलाफ वाइड यॉर्कर गेंदों का इस्तेमाल करेंगे, लेकिन इस बार मैंने इसके लिए तैयारी की थी, जो मेरे काम आया. उन्होंने कहा कि अंतिम ओवर में भी मैंने स्ट्राइक अपने पास रखा क्योंकि मैं चाहता था कि छह के छह गेंद खुद खेलूं जिससे हमारे जीतने की संभावना अधिक रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज