IPL 2021 : जोस बटलर ने बताया, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ क्या होगा राजस्थान का गेम प्लान

जोस बटलर की टीम राजस्थान रॉयल्स ने अब तक सीजन में 6 में से केवल 2 ही मैच जीते हैं.

जोस बटलर की टीम राजस्थान रॉयल्स ने अब तक सीजन में 6 में से केवल 2 ही मैच जीते हैं.

राजस्थान टीम रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में IPL 2021 का 28वां मुकाबला खेलेगी. जोस बटलर ने कहा कि इस मुकाबले में राजस्थान टीम को अपने अभियान को पटरी पर लाने के लिए बीच के ओवरों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा. राजस्थान टीम ने अभी तक सीजन में 6 में से केवल 2 ही मैच जीते हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के आक्रामक बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने कहा कि आईपीएल के मौजूदा सीजन में अपने अभियान को फिर से पटरी पर लाने के लिए उनकी टीम को बीच के ओवरों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा. राजस्थान टीम रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबला खेलेगी. इंग्लैंड के इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि राजस्थान टीम गेंद और बल्ले से एक साथ अच्छा करने में कामयाब नहीं हुई है.

जोस बटलर ने कहा, ‘यह आईपीएल में हमारे लिए निराशाजनक शुरुआत है. हमे वैसे परिणाम नहीं मिले, जैसा हम चाहते थे. मुझे लगता है कि हम टुकड़ों में अच्छा खेले, लेकिन गेंद और बल्ले से एक साथ अच्छा करने में सफल नहीं रहे.’ राजस्थान रॉयल्स ने अब तक सीजन में 6 मैच खेले हैं और केवल 2 में ही उसे जीत मिली है. संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम फिलहाल अंकतालिका में 7वें नंबर पर है.

इसे भी पढ़ें, IPL: रायडू का सीजन का दूसरा सबसे तेज अर्धशतक, मुंबई के गेंदबाजों को धोया

30 वर्षीय बटलर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले कहा, ‘हम जिस स्थान पर हैं, उसके लिए हम खुद जिम्मेदार हैं. अंक तालिका को देखते हुए प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हमें चीजों को अच्छा करना होगा. हर मैच में किसी के लिए जिम्मेदारी लेकर अच्छा करने का एक मौका होगा और हम जानते है कि टी 20 क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है और चीजें बहुत जल्दी बदल जाती हैं.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज