RR vs PBKS, IPL 2021: राजस्थान की हार नहीं पचा पाए संजू सैमसन, बोले- इससे अच्छा नहीं कर सकता था

IPL 2021: संजू सैमसन ने 63 गेंद पर 7 छक्कों की मदद से 119 रन बनाए. (PTI)

IPL 2021: संजू सैमसन ने 63 गेंद पर 7 छक्कों की मदद से 119 रन बनाए. (PTI)

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स के खिलाफ 4 रन से हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने मैच में शतक बनाया, लेकिन वह टीम के काम नहीं आया.

  • Share this:
मुंबई. कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) के शतक के बावजूद राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को आईपीएल 2021 के अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा. पंजाब किंग्स (Punjab kings) ने सोमवार को वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स को 4 रन से हराया. इस हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान ने कहा कि वह अपनी टीम को जीत दिलाना पसंद करते, लेकिन इससे बेहतर कुछ नहीं कर सकते थे. राजस्थान की टीम भले ही हार गई, लेकिन मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड संजू सैमसन को ही मिला.

पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के अपने पहले मैच में छह विकेट पर 221 रन बनाए. उसके कप्तान लोकेश राहुल के 50 गेंद में पांच छक्कों और सात चौकों की मदद से 91 रन ठोके. उन्होंने दीपक हुड्डा (28 गेंद में 64 रन, छह छक्के, चार चौके) के साथ उनकी तीसरे विकेट के लिए 105 रन की तेजतर्रार साझेदारी की.

इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल कप्तानी पदार्पण में शतक बनाने वाले पहले बल्लेबाज बने संजू सैमसन (119 रन, 63 गेंद, 12 चौके, सात छक्के) के ताबड़तोड़ शतक के बावजूद सात विकेट पर 217 रन ही बना सकी. सैमसन ने मैच के बाद कहा, ‘अपने अहसास को बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. अपनी टीम को जीत दिलाना पसंद करता. मुझे नहीं लगता कि मैं इससे बेहतर कुछ कर सकता था.’

यह भी पढ़ें: IPL 2021: मुंबई इंडियंस जीत की पटरी पर लौटना चाहेगा, केकेआर के खिलाफ रिकॉर्ड बेहद शानदार
राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए अंतिम गेंद पर 5 रन की दरकार थी. संजू सैमसन ने अर्शदीप की इस गेंद पर बड़ा शॉट खेला लेकिन वह बाउंड्री के समीप दीपक हुड्डा को कैच दे बैठे. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगा था कि मैंने छक्के के लिए गेंद को अच्छी तरह मारा है लेकिन ऐसा नहीं हुआ.’ इस मैच में दोनों टीमों ने काफी कैच टपकाए. इससे जुड़े सवाल पर सैमसन ने कहा, ‘कई कैच छूट जाते हैं और अच्छे कैच पकड़े भी जाते हैं. यह खेल का हिस्सा है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज