होम /न्यूज /खेल /Irish Open: गगनजीत भुल्लर संयुक्त 21वें और शुभंकर शर्मा 57वें स्थान पर

Irish Open: गगनजीत भुल्लर संयुक्त 21वें और शुभंकर शर्मा 57वें स्थान पर

शुभंकर शर्मा संयुक्त 57वें स्थान पर हैं (pc: Shubhankar Sharma instagram)

शुभंकर शर्मा संयुक्त 57वें स्थान पर हैं (pc: Shubhankar Sharma instagram)

दूसरी तरफ भारतीय गोल्फर त्वेसा मलिक लगातार दूसरे दिन एक अंडर 71 का स्कोर बनाकर बिग ग्रीन एग ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में सं ...अधिक पढ़ें

    किलकेनी (आयरलैंड). भारत के गगनजीत भुल्लर और शुभंकर शर्मा दुबई ड्यूटी फ्री आयरिश ओपन गोल्फ टूर्नामेंट के तीसरे दौर के बाद क्रमश: संयुक्त 21वें और संयुक्त 57वें स्थान पर हैं. दूसरे दौर में एक भी बोगी नहीं करने वाले भुल्लर ने तीसरे दौर में छह बर्डी बनायी, लेकिन इस बीच उन्होंने चार बोगी भी की और उनका स्कोर दो अंडर 70 रहा. तीन दौर के बाद भुल्लर का कुल स्कोर सात अंडर है. उन्होंने अब तक 71-68-70 के स्कोर बनाये हैं.
    शुभंकर ने पांच बर्डी बनायी लेकिन वह इतनी ही बोगी कर गये, जिससे तीसरे दौर में उन्होंने इवन पार 72 का कार्ड खेला। उनका कुल स्कोर तीन अंडर है. ऑस्ट्रेलिया के लुकास हरबर्ट (64-67-70) एक शॉट की बढ़त पर हैं और यूरोपीय टूर के इस महत्वपूर्ण टूर्नामेंट को जीतने के करीब हैं.

    32वें स्‍थान पर रहीं त्‍वेसा मलिक
    भारतीय गोल्फर त्वेसा मलिक लगातार दूसरे दिन एक अंडर 71 का स्कोर बनाकर बिग ग्रीन एग ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में संयुक्त 32वें स्थान पर रही. एक अन्य भारतीय खिलाड़ी दीक्षा डागर ने तीन ओवर पार के स्कोर के बाद इवन पार 72 का कार्ड खेला और वह संयुक्त 53वें स्थान पर रही. वाणी कपूर और आस्था मदान इससे पहले कट से चूक गयी थी.
    यह भी पढ़ें:

    Euro 2020: जीत के जश्‍न में डूबे इटली के खिलाड़ियों की शर्मनाक हरकत, दर्शकों के पास जाकर उतार दी अपनी पैंट, देखें Video


    Euro Cup 2020 Roundup: केन के दम पर सेमीफाइनल में इंग्‍लैंड, डेनमॉर्क से होगा मुकाबला


    ऑस्ट्रेलिया की स्टेफनी किरियाको ने अंतिम दौर में 67 का कार्ड खेला और लेडीज यूरोपीय टूर में अपना दूसरा खिताब जीता. इस 20 वर्षीय खिलाड़ी ने चारों दौर में अच्छा प्रदर्शन किया तथा 66, 72, 65 और 67 के स्कोर बनाये. त्वेसा ने पांच बर्डी बनायी लेकिन इस बीच चार बोगी भी की. दीक्षा ने तीन बर्डी बनाने के साथ इतनी ही बोगी भी की.

    Tags: Golf, Sports news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें