Home /News /sports /

ISL 2021: चेन्नईयिन FC ने हैदराबाद को 1-0 से हराया, मैच का इकलौता गोल पेनल्टी से हुआ

ISL 2021: चेन्नईयिन FC ने हैदराबाद को 1-0 से हराया, मैच का इकलौता गोल पेनल्टी से हुआ

ISL 2021: चेन्नईयिन एफसी ने इंडियन सुपर लीग (ISL 2021) के एक मैच में हैदराबाद एफसी को 1-0 से शिकस्त दी. (ISL Twitter)

ISL 2021: चेन्नईयिन एफसी ने इंडियन सुपर लीग (ISL 2021) के एक मैच में हैदराबाद एफसी को 1-0 से शिकस्त दी. (ISL Twitter)

ISL 2021: व्लागिमीर कोमान ने 66वें मिनट में पेनल्टी पर किए गोल की बदौलत चेन्नईयिन एफसी ने इंडियन सुपर लीग (ISL 2021) फुटबॉल टूर्नामेंट में अपने पहले मैच में हैदराबाद एफसी को 1-0 से हराया. इस जीत के सथ चेन्नईयिन एफसी को तीन अंक मिल गए. चेन्नईयिन के हिमाचल प्रदेश में जन्मे गोलकीपर विशाल कैथ की प्रशंसा करनी होगी जिन्होंने हैदराबाद के प्रयासों को नाकाम करके चेन्नई की जीत में अहम भूमिका निभायी.

अधिक पढ़ें ...

    बाम्बोलिम. चेन्नईयिन एफसी ने इंडियन सुपर लीग (ISL 2021) फुटबॉल टूर्नामेंट में अपने पहले मैच में मंगलवार को यहां हैदराबाद एफसी पर 1-0 से संघर्षपूर्ण जीत दर्ज की. चेन्नईयिन की तरफ से व्लागिमीर कोमान ने 66वें मिनट में पेनल्टी पर गोल किया, जो आखिर में निर्णायक साबित हुआ और टीम तीन महत्वपूर्ण अंक हासिल करने में सफल रही.

    हैदराबाद ने विशेषकर पहले हॉफ में गोल करने के कुछ शानदार मौके गंवाये, जिसका उसे आखिर में खामियाजा भुगतना पड़ा. उसे तब करारा झटका लगा, जब हालिचरण नरजारी चोटिल होने के कारण पहले 10 मिनट के अंदर बाहर हो गये. लेकिन इसके बावजूद हैदराबाद ने लगातार हमलावर तेवर अपनाये. चेन्नईयिन के हिमाचल प्रदेश में जन्मे गोलकीपर विशाल कैथ की प्रशंसा करनी होगी जिन्होंने हैदराबाद के प्रयासों को नाकाम करके चेन्नई की जीत में अहम भूमिका निभायी.

    हैदराबाद, टीम के भारतीय खिलाड़ियों की औसत आयु 24 साल थी. इस टीम को मैच के पहले 10 मिनट में ही बड़ा झटका लगा, हलीचरण नारज़ारी चोट के कारण लंगड़ाते नजर आए. हालांकि, टीम के अहम खिलाड़ी के चोटिल होने के बावजूद हैदराबाद टीम ने मैच पर पकड़ बनाए रखी और चेन्नईयिन एफसी के गोल पोस्ट पर कई हमले किए. लेकिन चेन्नईयिन के गोलकीपर विशाल काफी अलर्ट थे और उन्होंने गोल के हर मौके को नाकाम कर दिया. हैदराबाद का अगला मुकाबला डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई सिटी से होगा.

    Tags: Football, Indian football, ISL, Sports news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर