Italian Open 2021: सेरेना विलियम्स को करियर के 1000वें मैच में मिली हार

हार के बाद सेरेना विलियम्स ने कहा कि क्लेकोर्ट पर पहला मैच कठिन होता है.(फोटो-AFP)

Italian Open 2021: सेरेना विलियम्स को नादिया पोडोरोस्का ने 7-6, 7-5 से हराया. वहीं दूसरी वरीयता प्राप्त नाओमी ओसाका को अमेरिका की जेसिका पेगुला ने 7-6, 6-2 से हराया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. सेरेना विलियम्स को करियर के 1000वें टूर मैच में पराजय का सामना करना पड़ा. सेरेना को इटालियन ओपन टेनिस के दूसरे दौर में नादिया पोडोरोस्का ने 7-6, 7-5 से हराया. चार बार की चैम्पियन आठवीं वरीयता प्राप्त सेरेना ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन के बाद से टेनिस नहीं खेला है. उसे करीब दो घंटे तक चले मैच में अर्जेंटीना की खिलाड़ी ने हराया.

    सेरेना ने हार के बाद कहा, ‘‘क्लेकोर्ट पर पहला मैच कठिन होता है. शायद कुछ और मैचों की जरूरत है. मैं अपने कोच और टीम से बात करके देखूंगी कि क्या हो सकता है.’’ गत चैम्पियन सिमोना हालेप को दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी एंजेलिक कर्बर के खिलाफ चोट के कारण मैच छोड़ना पड़ा. वह उस समय 6-1 से आगे थी. दूसरी वरीयता प्राप्त नाओमी ओसाका को अमेरिका की जेसिका पेगुला ने 7-6, 6-2 से हराया.

    यह भी पढ़ें:

    कोनोर मैकग्रेगर ने छोड़ा मेसी-रोनाल्डो को पीछे, एक साल में कमाए 1324 करोड़, देखें टॉप 10 लिस्ट

    टिम पेन ने साधा टीम इंडिया पर निशाना, कहा-ध्यान हटाने में माहिर है भारतीय, हम फंस गए

    वहीं चौथी वरीयता प्राप्त सोफिया केनिन को बारबोरा के ने 6-1, 6-4 से मात दी. शीर्ष वरीयता प्राप्त एशले बार्टी और पूर्व चैम्पियन कैरोलिना प्लिसकोवा अगले दौर में पहुंच गई. पुरुष वर्ग में राफेल नडाल ने स्थानीय युवा जानिक सिनेर को 7-5, 6-4 से हराया. वहीं रूस के तीसरी वरीयता प्राप्त दानिल मेदवेदेव हमवतन असलान कारात्सेव से 2-6, 6-6 से हार गए.