लाइव टीवी

Video: फुटबाल स्टेडियम में महिला एंकर के पीछे पड़े अभद्र दर्शक

News18Hindi
Updated: October 4, 2019, 3:53 PM IST
Video: फुटबाल स्टेडियम में महिला एंकर के पीछे पड़े अभद्र दर्शक
Video: भरे स्टेडियम में फैंस ने महिला एंकर को कहा टीशर्ट उतारो

इटैलियन स्पोर्ट्स एंकर डॉयल्टा लेओटा (Diletta Leotta) के साथ नेपोली और ब्रेशिया के मैच के दौरान हुई बदसलूकी

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2019, 3:53 PM IST
  • Share this:
इटली. फुटबॉल के फैंस अक्सर मैदान पर सभी मर्यादा तोड़ डालते हैं कुछ ऐसा ही इटली की लीग सीरी ए के मैच के दौरान हुआ. इटली के सान पाउलो स्टेडियम में नेपोली और ब्रेशिया का मुकाबला हो रहा था और इस मैच को कवर करने के लिए इटैलियन स्पोर्ट्स एंकर डॉयल्टा लेओटा (Diletta Leotta) भी कवर करने पहुचीं थी. हालांकि उनके स्टेडियम में पहुंचते ही नैपोली फुटबॉल क्लब के फैंस अभद्रता पर उतर आए. फैंस ने लाइव मैच के दौरान स्पोर्ट्स एंकर डॉयल्टा लेओटा पर अभद्र टिप्पणी करते हुए उन्हें टीशर्ट उतारने के लिए कहा.

डॉयल्टा लेओटा ने दिया ये जवाब
नैपोली के फैंस की अभद्रता का स्पोर्ट्स एंकर डॉयल्टा लेओटा (Diletta Leotta) ने बड़ी सहजता से जवाब दिया. वो नैपोली के फैंस की ओर देख मुस्कुराई और फिर हाथ उठाकर उन्हें थंब्स डाउन का इशारा कर मना कर दिया. डॉयल्टा लेओटा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानिए कौन हैं डॉयल्टा लेओटा?
डॉयल्टा लेओटा (Diletta Leotta) इटली चैनल DAZN की स्पोर्ट्स एंकर हैं. वो इटली की मशहूर हस्तियों में से एक हैं. इंस्टाग्राम पर लेओटा को 4.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. बता दें साल 2009 में वो मिस इटली प्रतियोगिता में मिस एलिगेंट खिताब जीती थीं.

इंस्टाग्राम पर लेओटा को 4.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं


डॉयल्टा लेओटा ने बतौर वेदर रिपोर्टर अपने करियर का आगाज किया था लेकिन अपनी मेहनत से आज वो इटली की सबसे मशहूर स्पोर्ट्स एंकर हैं. आपको बता दें डॉयल्टा लेओटा खेल पत्रकार होने के साथ अच्छी सिंगर और एक्टर भी हैं. इसके अलावा उनके पास लॉ की डिग्री भी है.

सगाई तोड़ बॉक्सर से जोड़ा रिश्ता
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एंकर डॉयल्टा लेओटा (Diletta Leotta) बॉक्सर डेनियल स्कार्डिना को डेट कर रही हैं, जो कि फ्लोरिडा के मियामी में रहते हैं. डॉयल्टा लेओटा ने सुपर मिडिलवेट बॉक्सिंग चैंपियन मैटियो मैम्मी से सगाई कर ली थी लेकिन अचानक उन्होंने ये रिश्ता तोड़ दिया.

डेनियल स्कार्डिना को डेट कर रही हैं डॉयल्टा लेओटा


डॉयल्टा लेओटा (Diletta Leotta) साल 2017 में उस समय खबरों में आई थी जब उनकी न्यूड फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं. साल 2017 में आईक्लाउड हैकर्स ने उनकी फोटो चुराकर इंटरनेट पर अपलोड कर दी थी.

वीआईपी डिमांड करना रेसलिंग कोच को पड़ा भारी, फेडरेशन ने की छुट्टी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फुटबॉल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 10:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर