जीत हासिल करके वुड्स की बराबरी करने के करीब थे रहम, तभी मैच के बीच आ गई कोविड रिपोर्ट

जॉन रहम कोरोना की चपेट में आ गए हैं (PC: Jon Rahm Rodriguez instagram)

जॉन रहम कोरोना की चपेट में आ गए हैं (PC: Jon Rahm Rodriguez instagram)

जॉन रहम तीसरे दौर के 18वें होल तक छह शॉट की मजबूत बढ़त बनाकर लगातार दूसरी बार मेमोरियल गोल्फ टूर्नामेंट जीतकर टाइगर वुड्स की बराबरी करने के करीब थे. तभी उनकी कोविड रिपोर्ट आ गई.

  • Share this:

डबलिन. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण जॉन रहम का दिग्‍गज गोल्‍फर टाइगर वुड्स ( Tiger Woods) की बराबरी करने का सपना अधूरा ही रह गया है. रहम तीसरे दौर के 18वें होल तक छह शॉट की मजबूत बढ़त बनाकर लगातार दूसरी बार मेमोरियल गोल्फ टूर्नामेंट जीतकर टाइगर वुड्स की बराबरी करने के करीब थे, लेकिन कोरोना वायरस के लिये पॉजिटिव पाये जाने के कारण उनका सपना अधूरा ही रह गया.

जब लग रहा था कि रहम खिताब जीतकर वुड्स के रिकॉर्ड को बराबर कर लेंगे तब उन्हें सूचित किया गया कि कोविड19 के लिए उनका परीक्षण पॉजिटिव आया है और वह टूर्नामेंट में आगे नहीं खेल सकते हैं.

पॉजिटिव व्‍यक्ति के संपर्क में आ गए थे रहम 

रहम ने पहले और दूसरे दौर में भी दमदार प्रदर्शन किया था, लेकिन यह स्पेनिश गोल्फर कोविड19 के लिये पॉजिटिव पाये एक गये व्यक्ति के करीबी संपर्क में आया था और पीजीए टूर के अनुसार वह हर दिन परीक्षण करवाने की शर्त पर ही टूर्नामेंट में खेल सकते थे.
यह भी पढ़ें : 

French Open 2021: रोजर फेडरर बीच में छोड़ेंगे फ्रेंच ओपन, कहा-विंबलडन उनकी प्राथमिकता

नोवाक जोकोविच ने रचा इतिहास, लगातार 12वें साल फ्रेंच ओपन के चौथे राउंड में एंट्री



उनका प्रत्येक परीक्षण नेगेटिव आया था लेकिन दूसरे दौर के बाद किया गया परीक्षण पॉजिटिव पाया गया. रहम तीसरे दौर के 18वें होल में खेल रहे थे तब पता चला कि उनका परीक्षण पॉजिटिव आया है. उन्होंने बयान जारी करके कहा कि जीवन में ऐसी चीजें होती है. यह उन पलों में से एक है जहां आपको लगे झटके पर आपकी प्रतिक्रिया एक इंसान के रूप में आपको परिभाषित करती है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज