लाइव टीवी

जब कोहली ने मैदान पर दर्शकों से कहा- मेरी नहीं मोहम्मद शमी की करिए तारीफ

News18Hindi
Updated: November 15, 2019, 9:15 AM IST
जब कोहली ने मैदान पर दर्शकों से कहा- मेरी नहीं मोहम्मद शमी की करिए तारीफ
इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश की पूरी टीम 150 रन पर सिमट गई.

बीसीसीआई (BCCI) ने विराट कोहली (Virat Kohli) का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कोहली दर्शकों को मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का हौसला बढ़ाते हुए दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2019, 9:15 AM IST
  • Share this:
इंदौर. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान में हमेशा कुछ न कुछ ऐसा करते हैं कि मैदान में बैठे दर्शकों के साथ ही दुनियाभर के लोग उनके फैन बन जाते हैं. इंदौर (Indore) के होलकर स्टेडियम (Holkar Stadium) में खेले जा रहे पहले भारत-बांग्लादेश के पहले टेस्ट में विराट ने एक बार फिर दर्शकों को खेल से जोड़ने का काम किया.

भारत-बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के पहले दिन विराट कोहली मैदान में दर्शकों से तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का हौसला बढ़ाने के लिए कहते दिखाई दिए. दरअसल, शमी चायकाल से पहले जब आखिरी ओवर की गेंदबाजी करने जा रहे थे तभी मैदान में कोहली के नाम का शोर होने लगा. इसके बाद कोहली ने दर्शकों की तरफ हाथ हिलाते हुए कहा कि वह उनकी जगह गेंदबाज शमी का हौसला बढ़ाएं और उनका नाम बोलें. बता दें कि इस ओवर में मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए दो गेंदों पर दो विकेट लिए.



शमी ने एक ही ओवर में मुशफिकुर रहीम और मेहदी हसन के विकेट लिए. हालांकि, वह हैट्रिक लेने से चूक गए. बीसीसीआई ने विराट कोहली का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कोहली दर्शकों को मोहम्मद शमी का हौसला बढ़ाते हुए दिख रहे हैं. शमी ने भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं. शमी ने 13 ओवर में 27 रन देकर तीन विकेट लिए. बांग्लादेश के साथ खेले गए पहले टेस्ट में पूरी टीम 150 रन पर सिमट गई. पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने एक विकेट के नुकसान पर 86 रन बना लिए थे.
Loading...

इसे भी पढ़ें :- भारतीय गेंदबाजों के आगे नहीं टिक पाया बांग्लादेश, टीम इंडिया मजबूत स्थिति में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 8:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...