इरफान और चार अन्य एथलीटों के लिए राहत, कोविड-19 की दूसरी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई

सात मई को साई केंद्र में किए गए साप्ताहिक परीक्षण में केटी इरफान उन पांच एथलीटों में शामिल थे जिनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी . (Instagram)

सात मई को साई केंद्र में किए गए साप्ताहिक परीक्षण में केटी इरफान उन पांच एथलीटों में शामिल थे जिनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी . (Instagram)

पैदल चाल के एथलीट केटी इरफान और ट्रैक एवं फील्ड के चार अन्य खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट किया गया था जिसकी दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इससे पहले सात मई को साई केंद्र में किए गए साप्ताहिक परीक्षण में इरफान उन पांच एथलीटों में शामिल थे जिनका परीक्षण पॉजिटिव आया था. इन सभी खिलाड़ियों को 29 अप्रैल को कोविड-19 का पहला टीका लगा था.

  • Share this:

नई दिल्ली. ओलंपिक में जगह बना चुके पैदल चाल के एथलीट केटी इरफान (KT Irfan) और ट्रैक एवं फील्ड के चार अन्य खिलाड़ियों का भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के उत्कृष्टता केंद्र में कोविड-19 के लिए किए दूसरे टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इससे पहले सात मई को साई केंद्र में किए गए साप्ताहिक परीक्षण में इरफान उन पांच एथलीटों में शामिल थे जिनका परीक्षण पॉजिटिव आया था.

साई ने हालांकि शुक्रवार को कहा कि गुरुवार को किया गया दूसरा परीक्षण नेगेटिव आया है. इससे सभी एथलीटों को राहत मिली. इसकी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट शुक्रवार की सुबह आई. इन सभी खिलाड़ियों को 29 अप्रैल को कोविड-19 का पहला टीका लगा था.

इसे भी पढ़ें, Tokyo Olympics रद्द करने के लिए 3.51 लाख के साइन वाली याचिका दायर

साई के सूत्रों ने कहा, ‘दूसरे परीक्षण में सभी का परिणाम नेगेटिव आया है. देश भर में साई केंद्रों पर रह रहे खिलाड़ियों का हर सप्ताह परीक्षण किया जाता है.’ पिछले महीने में साई के केन्द्र में पांच खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे जिनमें ओलंपिक के लिए क्वालिफाई करने वाली प्रियंका गोस्वामी, 1500 मीटर में एशियाई स्वर्ण पदक विजेता जिनसन जॉनसन लंबी दूरी की धावक पारुल चौधरी, स्टीपलचेस धावक चिंता यादव और पैदल चाल खिलाड़ी एकनाथ शामिल थे.
पैदल चाल के रूसी कोच अलेक्जेंडर अर्तस्बाशेव को जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था. इस केन्द्र में महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल और टीम की उनकी छह साथी खिलाड़ी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं. दो सप्ताह तक पृथकवास पर रहने के बाद ये सभी इस वायरस से उबर गए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज