लाइव टीवी

पॉर्न स्टार को मैसेज भेजता है 6 अरब रुपये कमाने वाला खिलाड़ी, सामने आया Video!

News18Hindi
Updated: February 27, 2020, 6:11 PM IST
पॉर्न स्टार को मैसेज भेजता है 6 अरब रुपये कमाने वाला खिलाड़ी, सामने आया Video!
लैना रोड्स का सनसनीखेज खुलासा

पॉर्न स्टार लैना रोड्स (Lana Rhoades) ने एक वीडियो में बड़ा दावा करते हुए कहा कि एक बड़ा फुटबॉलर उनको निजी मैसेज भेजता है

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2020, 6:11 PM IST
  • Share this:
लंदन. मशहूर पॉर्न स्टार लैना रोड्स (Lana Rhoades) ने खुलासा किया है कि एक बड़ा फुटबॉलर उनको निजी मैसेज भेजता है. 23 साल की लैना रोड्स ने एक वीडियो में दावा करते हुए कहा कि उस फुटबॉलर के इंस्टाग्राम पर 4.3 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वो सालाना 6 अरब रुपये की कमाई करता है. लैना रोड्स ने अपने दोस्तों के सामने इस बात का खुलासा किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लैना रोड्स (Lana Rhoades) के दोस्त माइक मललक ने ये वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो लैना रोड्स और उनकी दूसरी दोस्तों से बातें कर रहे हैं. इसी दौरान वो कहते हैं, 'लैना को एक फुटबॉल खिलाड़ी ने निजी मैसेज किया है और वो खिलाड़ी सालाना 80 मिलियन अमेरिकी डॉलर कमाता है.' इस खुलासे के बाद लैना की दोस्त हैरान रह गई. रोड्स ने इसपर कहा, 'उसके इंस्टाग्राम पर 43 मिलियन (4.3 करोड़) फॉलोअर्स भी हैं.' इस खुलासे के बाद उनकी दोस्त फुटबॉलर का नाम पूछती हैं लेकिन वो जवाब नहीं देतीं.





बता दें शिकागो में जन्मी लैना रोड्स खुद सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 7.8 मिलियन (70 लाख से ज्यादा) फॉलोअर्स हैं. ऐसे में कोई दो राय नहीं कि कोई बड़ा फुटबॉलर भी उन्हें फॉलो करता हो और उसने लैना को मैसेज भी भेजा हो.

पॉर्न स्टार्स और स्पोर्ट्स स्टार्स का पुराना नाता
बता दें पॉर्न स्टार्स और खेल के दिग्गज खिलाड़ियों का पुराना नाता है. कई बड़े स्पोर्ट्स स्टार पॉर्न स्टार्स के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं. अमेरिकी टेनिस स्टार जेनिफर कैपरियाती ने पॉर्न स्टार डेल डबोन को डेट किया था. ये रिलेशनशिप 6 सालों तक चला था. वहीं मशहूर गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स पर भी पॉर्न स्टार को डेट करने के आरोप लगे हैं. वुड्स का कथित तौर पर जॉसलिन जेम्स से संबंध था. मशहूर बास्केटबॉल खिलाड़ी माइकल जॉर्डन के बेटे मार्कस जॉर्डन पर भी कथित तौर पर एक पॉर्न स्टार को निजी मैसेज भेजने के आरोप लगे थे.

क्राइस्टचर्च में ठोका था दोहरा शतक, दूसरे टेस्ट में विराट का होगा संकटमोचक!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फुटबॉल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 6:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading