Home /News /sports /

लियोनेल मेसी का कॉन्ट्रैक्ट 4900 करोड़ रुपए होने का दावा, बार्सिलोना ठोकेगा मुकदमा

लियोनेल मेसी का कॉन्ट्रैक्ट 4900 करोड़ रुपए होने का दावा, बार्सिलोना ठोकेगा मुकदमा

European Super League: लियोनल मेसी भी इस लीग में उतरेंगे. (AP)

European Super League: लियोनल मेसी भी इस लीग में उतरेंगे. (AP)

स्पेनिश अखबार अल मुंडो (El Mundo) ने कहा कि उसके पास वे दस्तावेज हैं जिन पर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) ने 2017 में बार्सिलोना (Barcelona) के साथ हस्ताक्षर किए थे. इसमें निर्धारित वेतन और वेरीएबल भुगतान शामिल हैं जो प्रति सत्र 13 करोड़ 80 लाख यूरो तक पहुंच सकता है.

अधिक पढ़ें ...

    बार्सिलोना. अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) का स्पेनिश क्लब बार्सिलोना (Barcelona) से मौजूदा करार 55.50 करोड़ यूरो (करीब 4900 करोड़ रुपए) का है. स्पेनिश अखबार अल मुंडो (El Mundo) ने रविवार को यह दावा किया. अखबार के मुताबिक यह करार चार सत्र के लिए है. स्पेनिश दैनिक ने कहा कि उसके पास इसे साबित करने के लिए जरूरी दस्तावेज हैं. हालांकि, इसके बावजूद यह अखबार मुश्किलों में घिर सकता है. फुटबॉल क्लब बार्सिलोना (Barcelona FC) ने इस अखबार पर मुकदमा करने की बात कही है.

    स्पेनिश दैनिक अल मुंडो ने कहा कि उसके पास वे दस्तावेज हैं जिन पर मेसी ने 2017 में बार्सिलोना के साथ हस्ताक्षर किए थे. इसमें निर्धारित वेतन और वेरीएबल भुगतान शामिल हैं जो प्रति सत्र 13 करोड़ 80 लाख यूरो तक पहुंच सकता है. अखबार ने कहा कि यह किसी खिलाड़ी के साथ सबसे महंगा अनुबंध है. लियोनेल मेसी को इस राशि का लगभग आधा हिस्सा स्पेन में टैक्स के रूप में देना होता है.

    यह भी पढ़ें: IND VS ENG: कपड़े के व्यापारी ने बनाई चेन्नई की पिच, कहा- इंग्लिश लुक वाली विकेट सबके लिए मददगार

    रिपोर्ट में कहा गया है कि यह 33 वर्षीय खिलाड़ी कुल अनुबंध का 51 करोड़ यूरो पहले ही हासिल कर चुका है. समाचार पत्र ने यह भी बताया है कि मेसी बार्सिलोना के लिए कितना फायदेमंद रहा है. उनके रहते हुए इस क्लब ने 30 से अधिक खिताब जीते.

    यह भी पढ़ें: जिसे धोनी ने एक भी IPL मैच नहीं खिलाया, अब उस गेंदबाज ने तमिलनाडु को जिताई सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी

    बार्सिलोना ने अखबार के दावे का ना तो खंडन किया है और ना ही पुष्टि की है. उसने कहा कि इस करार से संबंधित किसी कागजात के लीक होने की जिम्मेदारी उसकी नहीं है और वह अखबार के खिलाफ मुकदमा करेगा.

    Tags: Barcelona, Barcelona FC, Lionel Messi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर