• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • HIGHLIGHTS-Asian Games 2018, Day 8: हिमा दास और मोहम्‍मद अनस के बाद दुती चंद ने भी जीता सिल्‍वर मेडल

HIGHLIGHTS-Asian Games 2018, Day 8: हिमा दास और मोहम्‍मद अनस के बाद दुती चंद ने भी जीता सिल्‍वर मेडल

Asian Games 2018 का LIVE प्रसारण, सोनी नेटवर्क और DD Sports पर हो रहा है.

  • News18Hindi
  • | August 26, 2018, 21:21 IST
    LAST UPDATED 4 YEARS AGO

    हाइलाइट्स

    22:36 (IST)
    भारतीय पुरुष टेबल टेनिस टीम को 18वें एशियाई खेलों में आठवें दिन रविवार को टीम स्पर्धा के अपने दूसरे मैच में चीनी ताइपे से हार का सामना करना पड़ा. भारतीय टीम को ग्रुप-डी के इस मैच में चीनी ताइपे ने 3-2 से मात दी.

    21:10 (IST)
    मिश्रित टीम के अलावा जग्गी शिवदासानी, राजेश्वर तिवारी, सुमित मुखर्जी, देबाब्रत मजूमदार, राजू तोलानी और अजय खड़े की पुरुष टीम को सिंगापुर से शिकस्त झेलनी पड़ी. भारतीय पुरुष टीम ने सेमीफाइनल-1 में 25.67 के साथ चौथा , सेमीफाइनल-2 में 66.67 के साथ तीसरा और सेमीफाइनल-3 में 93.67 के साथ चौथा स्थान हासिल किया. इसी स्पर्धा में भारत के अलावा चीन भी कांस्य पदक अपने नाम करने में सफल रहा. ब्रिज को पहली बार एशियाई खेलों में शामिल किया गया है. 

    21:10 (IST)
    भारत की मिश्रित और पुरुष टीम ने 18वें एशियाई खेलों के आठवें दिन रविवार को ब्रिज (ताश) स्पर्धा में कांस्य पदक अपने-अपने नाम किए.किरण नादर, सत्यनारायाण बाचीराजू, हेमा देवरा, गोपीनाथ मन्ना, हिमानी खंडेलवाल और राजीव खंडेलवाल की मिश्रित टीम को सेमीफाइनल में थाईलैंड से हार का सामना करना पड़ा. भारतीय मिश्रित टीम ने सेमीफाइनल-1 में 69.67 के साथ पहला, सेमीफाइनल-2 में 88.67 के साथ दूसरा और सेमीफाइनल-3 में 109.67 के साथ तीसरा स्थान हासिल किया. भारत के अलावा इंडोनेशिया को भी इस स्पर्धा में कांस्य पदक मिला.

    20:31 (IST)

    भारतीय गोल्फर 18वें एशियाई खेलों में अच्छी शुरूआत को बरकरार नहीं रख सके और पुरूषों की टीम ने अपने अभियान को सातवें स्थान के साथ समाप्त किया.

    20:30 (IST)

    भारतीय खिलाडियों का एशियाई खेलों की कैनोइंग स्पर्धा में खराब प्रदर्शन जारी रहा जिसमें पुरूष और महिला टीमें आज 500 मीटर टीबीआर स्पर्धा में कोई छाप नहीं छोड़ सकीं.

    एशियन गेम्स 2018 के 8वें दिन भारत को दो सिल्वर मेडल घुड़सवारी से मिले. घुड़सवारी में सिंगल इवेंट में फुआद मिर्जा ने सिल्वर मेडल जीता वहीं घुड़सवारी के टीम इवेंट में भी भारत को सिल्वर मेडल मिला. टीम इवेंट में राकेश कुमार, आशीष मलिक, जितेंद्र सिंह और फुआद मलिक ने सिल्वर मेडल दिलाया. भारत के अब एशियन गेम्स में 31 मेडल हो गए हैं. उसके नाम 7 गोल्ड, 7 सिल्वर और 17 ब्रॉन्ज मेडल हैं.

    सायना-सिंधु ने पक्का किया मेडल

    भारत की स्टार महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 18वें एशियाई खेलों में रविवार को महिला सिंगल्स के सेमीफाइनल में एंट्री कर ली है. सायना ने महिला एकल के क्वार्टर फाइनल में थाईलैंड की रत्चानोक इंतानोन को 2-0 से मात दी. भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सायना ने 40 मिनट तक चले इस मुकाबले में रत्चानोक को सीधे गेमों में 21-18, 21-16 से मात देकर बाहर किया. सायना के अलावा पीवी सिंधु ने भी सेमीफाइनल में जगह बनाई. उन्होंने जिंदापोल को 21-11, 21-16 और 21-14 से हराकर मेडल पक्का किया.

    महिला तीरंदाजों ने पक्का किया सिल्वर

    भारतीय महिला तीरंदाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए महिला कंपाउंड टीम स्पर्धा के फाइनल में प्रवेश कर लिया है. सेमीफाइनल में भारतीय महिला टीम ने चीनी ताइपे को करीबी मुकाबले में 225-222 से मात दी. फाइनल में मुस्कान किरार, मधुमिता कुमारी और सुरेखा ज्योति वेन्नम की टीम का सामना दक्षिण कोरिया से होगा.

     
    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन
    0