कप्‍तान मनप्रीत सिंह ने कहा, कोविड योद्धाओं के लिये जीतना चाहते हैं ओलंपिक पदक

मनप्रीत सिंह ने कहा कि उनकी टीम टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी (manpreet singh/Instagram)

भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ( Manpreet Singh) ने कहा कि ओलंपिक मेडल जीतकर टीम इसे अपने देश के वास्तवि​क नायकों, चिकित्सकों और अग्रणी कार्यकर्ताओं को समर्पित करना चाहेंगे.

  • Share this:
    बेंगलुरू. भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ( Manpreet Singh) ने कहा कि उनकी टीम टोक्यो ओलंपिक (Tokyo olympic) में पदक जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी और उन्होंने इस उपलब्धि को देश के कोविड (Covid Warriors ) योद्धाओं को समर्पित करने का संकल्प लिया. मनप्रीत 23 जुलाई से आठ अगस्त के बीच होने वाले ओलंपिक खेलों में शीर्ष तीन में स्थान बनाने को प्रतिबद्ध हैं.

    उन्होंने कहा कि हम आगामी टोक्यो ओलंपिक के लिये कड़ी मेहनत कर रहे हैं और तमाम विपरीत परिस्थितियों के बावजूद पदक जीतने का वादा करते हैं. हॉकी इंडिया द्वारा जारी वीडियो में मनप्रीत ने कहा कि यदि हम पदक जीतते हैं तो हम इसे अपने देश के वास्तवि​क नायकों, चिकित्सकों और अग्रणी कार्यकर्ताओं को समर्पित करना चाहेंगे.

    यह भी पढ़ें: 

    भारत की स्टार पहलवान विनेश फोगाट ने ओलंपिक से पहले पोलैंड ओपन में दिखाया दम, जीता गोल्‍ड मेडल

    सुरेश रैना का दावा- ग्रेग चैपल गलत नहीं थे क्योंकि उनका इरादा भारत को मजबूत बनाने का था, लेकिन...

    जिन्होंने इस मुश्किल समय में हमारे देशवासियों की जान बचाने के लिये ​​​काफी ​कोशिश की और लाखों लोगों की जान बचाई. भारत ने हॉकी में आठ ओलंपिक गोल्‍ड जीते हैं लेकिन 1980 के मास्को ओलंपिक के बाद उसने कोई पदक नहीं जीता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.