इस साल फ्रेंच ओपन में नहीं खेलेंगी शारापोवा, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

डोपिंग के बाद उनपर 15 महीने का बैन लगा था. हालांकि इसके बाद से वह लगातार अपनी फिटनेस को लेकर संघर्ष कर रही हैं

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 2:17 PM IST
इस साल फ्रेंच ओपन में नहीं खेलेंगी शारापोवा, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी
मारिया शारापोवा के कंधे में चोट लगी है (PTI)
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 2:17 PM IST
दो बार की फ्रेंच ओपन विजेती मारिया शारापोवा ने इस साल इस ग्रैंड स्लैम से अपना नाम वापस ले लिया है. शारापोवा ने अपनी कंधे की चोट के चलते टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है. 32 साल की शारापोवा जनवरी से कोर्ट से दूर है. फरवरी महीने में उन्हें चोट लग गई थी जिसके चलते वह फ्रेंच ओपन से बाहर हो गई हैं. शारापोवा ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर इसकी जानकारी दी.

उन्होंने लिखा, 'मैं आज फ्रेंच ओपन से अपना नाम वापस ले रही हूं. कभी-कभी सही फैसले लेना आसान नहीं होता. मैं प्रैक्टिस कोर्ट पर वापस आ चुकी हूं और धीरे-धीरे मेरी चोट में सुधार हो रहा है. मैं पेरिस को मिस करूंगी. अगले साल मिलते हैं.'





शारापोवा पिछले साल फ्रेंच ओपन के क्वार्टरफाइनल में पहुंची थी वहीं साल 2012 और 2014 में यह खिताब जीत चुकी हैं. इससे पहले साल के पहले ग्रैंड स्लैम में वह क्वार्टरफाइनल में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाई थी. डोपिंग के बाद उनपर 15 महीने का बैन लगा था. हालांकि इसके बाद से वह लगातार अपनी फिटनेस को लेकर संघर्ष कर रही हैं. 26 मई से पेरिस में फ्रेंच ओपन की शुरुआत होने वाली है. पिछली बार सिमोना हालेप और राफेल नडाल ने यह खिताब जीता था.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार