#MeToo: ज्वाला गुट्टा का सनसनीखेज खुलासा, एक अधिकारी ने बर्बाद किया करियर!

#MeToo: ज्वाला गुट्टा का सनसनीखेज खुलासा, एक अधिकारी ने बर्बाद किया करियर!
ज्वाला गुट्टा का सनसनीखेज खुलासा, एक अधिकारी ने बर्बाद किया करियर!

महिलाओं के यौन उत्पीड़न के खिलाफ चलाए जा रहे #MeToo कैम्पेन ने देशभर में काफी हलचल मचा रखा है. इस फेहरिस्त में अब बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा का नाम भी जुड़ गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2018, 5:05 PM IST
  • Share this:
महिलाओं के यौन उत्पीड़न के खिलाफ चलाए जा रहे #MeToo कैम्पेन ने देशभर में काफी हलचल मचा रखा है. अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने के बाद कई दूसरी महिलाएं भी अपने साथ हुई ऐसी घटनाओं का खुलासा कर रही हैं. इसी फेहरिस्त में अब बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा का नाम भी जुड़ गया है. ज्वाला गुट्टा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुद इसका खुलासा किया. हालांकि ज्वाला गुट्टा का कहना है कि ये उत्पीड़न शारीरिक ना होकर मानसिक था.

ज्वाला गुट्टा ने ट्विटर पर लिखा, 'मुझे लगता है मुझे भी खुद के साथ हुए मानसिक उत्पीड़न को सामने लाना चाहिए.'


गुट्टा ने लिखा है, 'साल 2006 में जब से ये शख्स चीफ बना है. उसने मुझे नेशनल चैंपियन होने के बावजूद टीम से बाहर कर दिया. जब मैं रियो से वापस लौटी तो मुझे नेशनल टीम से बाहर कर दिया गया. जब वो शख्स कामयाब ना हो सका तो उसने मेरे साथियों को धमकियां दी और उन्हें परेशान किया. उसने मुझे हर तरह से अलग-थलग करने की कोसिश की. रियो ओलंपिक के बाद जिस खिलाड़ी के साथ मुझे मिक्स्ड डबल्स खेलना था उसे भी धमकी दी गई. मुझे टीम से बाहर निकाल दिया गया. ये एक वजह है कि मैंने खेलना छोड़ दिया.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज