US ओपन पर नाओमी ओसाका का कब्जा, सेरेना विलियम्स ने अंपायर को कहा चोर!

ओसाका ग्रैंड स्लैम जीतने वाली जापान की पहली खिलाड़ी हैं...

News18Hindi
Updated: September 9, 2018, 8:18 AM IST
US ओपन पर नाओमी ओसाका का कब्जा, सेरेना विलियम्स ने अंपायर को कहा चोर!
यूएस ओपन पर नाओमी ओसाका का कब्जा, सेरेना विलियम्स ने अंपायर को कहा चोर!
News18Hindi
Updated: September 9, 2018, 8:18 AM IST
अपने करियर में पहली बार यूएस ओपन 2018 के फाइनल में पहुंचने वाली जापान की नाओमी ओसाका ने इतिहास रच दिया. ओसाका ने फाइनल में अमेरिका की ही दिग्गज खिलाड़ी सेरेना विलियम्स को सीधे सेटों में 6-2, 6-4 से मात देकर अपने करियर का पहला ग्रैंड स्लैम जीता. नाओमी ओसाका की ऐतिहासिक जीत के साथ ये मैच सेरेना विलियम्स के करियर का सबसे खराब मैच भी कहा जाएगा. दरअसल इस मैच के दौरान सेरेना विलियम्स और अंपायर कार्लोस रामोस के बीच भारी बहस हो गई.

अंपायर और सेरेना के बीच हुई बहस (फोटो साभार- ट्विटर)


सेरेना और रामोस के बीच क्या हुआ?
चेयर अंपायर कार्लोस रामोस ने मैच के दौरान सेरेना विलियम्स को आगाह किया कि वो मैच के दौरान कोचिंग नहीं ले सकतीं. सेरेना विलियम्स ने अंपायर से कहा कि वो चीटिंग नहीं करती हैं, अपने करियर में ऐसा उन्होंने कभी नहीं किया. कुछ गेम्स के बाद सेरेना विलियम्स ने प्वाइंट गंवाने के बाद अपना रैकेट जमीन पर दे मारा जिसके बाद अंपायर ने विलियम्स को एक और चेतावनी दी और विलियम्स को एक अंक गंवाना पड़ा. इसके बाद सेरेना अंपायर कार्लोस से भिड़ गईं और उन्हें चोर कह डाला. सेरेना और अंपायर के बीच चल रही इस लड़ाई का पूरा फायदा जापान की ओसाका को मिला और उन्होंने अपने करियर की सबसे बड़ी जीत हासिल कर ली.




सेरेना विलियम्स ने जब से मां बनने के बाद वापसी की है वो अपने खेल से ज्यादा कुछ अलग ही वजहों से सुर्खियों में रही हैं. सेरेना विलियम्स ने वापसी के बाद ब्लैक कैटसूट पहना था जिसके बाद उनकी इस ड्रेस पर फ्रेंच ओपन के आयोजकों ने बैन लगा दिया था.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर