होम /न्यूज /खेल /नेशनल गेम्स: केरल को एथलेटिक्स में 10 से 15 पदक जीतने की उम्मीद

नेशनल गेम्स: केरल को एथलेटिक्स में 10 से 15 पदक जीतने की उम्मीद

36वें नेशनल गेम्स का आयोजन गुजरात में हो रहा है.

36वें नेशनल गेम्स का आयोजन गुजरात में हो रहा है.

National Games: केरल के मुख्य एथलेटिक्स कोच ने कहा, आईआईटी गांधीनगर ट्रैक और फील्ड स्टेडियम में चमकने के लिए टीम में पर ...अधिक पढ़ें

अहमदाबाद. 36वें नेशनल गेम्स के लिए एथलेटिक्स में केरल 10-15 पदक जीतने के बारे में आश्वस्त है. केरल के मुख्य एथलेटिक्स कोच सी विनयचंद्रन ने तिरुवनंतपुरम सेंट्रल रेलवे स्टेशन से गुजरात के लिए ट्रेन में चढ़ने से ठीक पहले कहा कि वे कई कारणों से अपने सभी शीर्ष एथलीटों को मैदान में नहीं उतार पाएंगे.
फिर भी, उन्होंने कहा, आईआईटी गांधीनगर ट्रैक और फील्ड स्टेडियम में चमकने के लिए टीम में पर्याप्त स्टार पावर की क्षमता है, जहां 30 सितंबर से एथलेटिक्स प्रतियोगिता शुरू होगी.

कुछ समय के लिए केरल के आगामी एथलीटों का मार्गदर्शन करने वाले विनयचंद्रन ने राष्ट्रमंडल खेलों 2022 के रजत पदक विजेता मुरली श्रीशंकर, नयना जेम्स, एंसी सोजन (सभी लंबी कूद), अरुण एबी, सैंड्रा बाबू (दोनों ट्रिपल जंप), क्वार्टर-माइलर आरती, आर, एंजेल पी देवासिया (ऊंची कूद), मरीना जॉर्ज (हेप्टाथलॉन) के नामों का हवाला दिया. हालांकि, कोच ने यह नहीं बताया कि उनके एथलीट कैसे अधिक से अधिक पदक जीत सकते हैं.

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि केरल की प्रवेश सूची में एथलीटों के नाम आने के बावजूद कुछ प्रमुख अनुपस्थित रहेंगे. उन्होंने कहा कि उतार-चढ़ाव आते हैं, लेकिन हमें इसे अपने स्तर पर ले जाना होगा. एथलीटों ने केरल की राजधानी के लक्ष्मीबाई नेशनल कॉलेज ऑफ फिजिकल एजुकेशन में दस दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में भाग लिया, जिसके बारे में कोच ने संतोष व्यक्त किया.

Tags: Gujarat, Kerala

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें