Home /News /sports /

KBC में नीरज चोपड़ा बने 'पुलिस ऑफिसर', कहा-ये थारे बाप का घर कोनी, थाणा है..सीधा खड़ा रह

KBC में नीरज चोपड़ा बने 'पुलिस ऑफिसर', कहा-ये थारे बाप का घर कोनी, थाणा है..सीधा खड़ा रह

केबीसी में नीरज चोपड़ा ने जंजीर फिल्म का फेमस डायलॉग बोला.

केबीसी में नीरज चोपड़ा ने जंजीर फिल्म का फेमस डायलॉग बोला.

Kaun Banega Crorepati: केबीसी में इस हफ्ते का 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड बेहद खास होने वाला है. इस बार टोक्यो ओलंपिक के गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) और भारतीय हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश (PR Sreejesh) अभिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देंगे.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के इस बार ‘शानदार शुक्रवार’ एपिसोड में भारत को ओलंपिक में गोल्ड मेडल दिलवाने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) और भारतीय हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश (PR Sreejesh) आएंगे. केबीसी 13 के इस बेहद खास एपिसोड में नीरज चोपड़ा शो के होस्ट अमिताभ बच्चन को हरियाणवी भी सिखाते हुए दिखेंगे. इस एपिसोड के कई प्रोमोज सामने आ चुके हैं जो वायरल हो गए. प्रोमो में नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश अपने संघर्ष की कहानी बताते दिख रहे हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब भी दे रहे हैं.

    एक प्रोमो में नीरज ने अमिताभ बच्चन को उनकी फिल्म जंजीर का डायलॉग हरियाणवी में सिखाया. नीरज ने कहा, ये थारे बाप का घर कोनी, थाणा है, सीधा खड़ा रहा. इसे हरियाणवी अंदाज में अमिताभ बच्चन ने भी दोहराया. जब नीरज और श्रीजेश शो में पहुंचे तो वंदे मातरम के नारों से केबीसी का मंच गूंज उठा था.
    इसके अलावा नीरज ने ‘दीवार’ फिल्म का फेमस डायलॉग ‘मैं आज भी फेंके हुए पैसे नहीं उठाता’ और सिलसिला फिल्म का ‘मैं और मेरी तन्हाई अक्सर ये बातें किया करती हैं’ को भी हरियाणवी अंदाज में बोला. नीरज के हर डायलॉग पर जमकर तालियां बजी.

    नीरज चोपड़ा भारत के ओलंपिक इतिहास में एथलेटिक्स में मेडल जीतने वाले पहले खिलाड़ी हैं. 23 साल के नीरज टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले एकमात्र भारतीय हैं. इस भाला फेंक खिलाड़ी ने निशानेबाज अभिनव बिंद्रा के बाद देश के लिए दूसरा गोल्ड मेडल लाने का कारनामा किया है. इससे पहले सिर्फ बिंद्रा ने 2008 के ओलंपिक खेलों में गोल्ड मेडल जीता था. वहीं, दूसरी ओर भारतीय मेंस हॉकी टीम ने भी ओलंपिक में बड़ी कामयाबी हासिल की थी. टीम ने 1980 के बाद पहली बार ओलंपिक में पदक जीता था. भारतीय टीम कांस्य पदक जीतने में सफल रही थी. टीम की कामयाबी में गोलकीपर पीआर श्रीजेश की अहम भूमिका थी.

    Tags: Amitabh bachchan, KBC 13, Neeraj Chopra, PR Sreejesh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर