Home /News /sports /

La Liga: सेविला ने एटलेटिको को हराया, बार्सीलोना की भी शानदार जीत

La Liga: सेविला ने एटलेटिको को हराया, बार्सीलोना की भी शानदार जीत

English Premier League: 
बार्सीलोना ने एल्शे को करारी शिकस्त दी (सांकेतिक तस्वीर)

English Premier League: बार्सीलोना ने एल्शे को करारी शिकस्त दी (सांकेतिक तस्वीर)

La Liga: सेविला ने शनिवार को एटलेटिको मैड्रिड को 2-1 से हराया. खिताब की दौड़ से बाहर हो चुके बार्सीलोना ने एल्शे को 3-2 से हराया. बार्सीलोना की ओर से 17 साल के गेवी पेइज और 22 साल के फेरान जुटलगा के अलावा निको गोंजालेज से गोल दागे

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. लुकास ओकमपोस के अंतिम मिनटों में दागे गोल की बदौलत सेविला ने शनिवार को एटलेटिको मैड्रिड को 2-1 से हराकर स्पेनिश लीग में शीर्ष पर चल रहे रियाल मैड्रिड (Real Madrid) पर दबाव बरकरार रखा. दूसरी ओर युवा खिलाड़ियों की बदौलत बार्सीलोना (Barcelona) की टीम भी जीत दर्ज करने में सफल रही. ओकमपोस ने मैच खत्म होने से दो मिनट पहले क्रॉसबार से टकराकर आई गेंद को गोल में पहुंचाकर गत चैंपियन टीम के खिलाफ सेविला की जीत सुनिश्चित की. इससे पहले इवान रेकटिक ने सातवें मिनट में सेविला को बढ़त दिलाई लेकिन फेलिप ने 33वें मिनट में स्कोर 1-1 कर दिया.

    इस जीत से दूसरे स्थान पर चल रहे सेविला और शीर्ष पर चल रहे मैड्रिड  के बीच सिर्फ पांच अंक का अंतर है. मैड्रिड की टीम कोराना वायरस से संक्रमित होने के कारण कई खिलाड़ियों के बाहर होने के बाद रविवार को केडिज से भिड़ेगी. खिताब की दौड़ से बाहर हो चुके बार्सीलोना ने एल्शे को 3-2 से हराया. बार्सीलोना की ओर से 17 साल के गेवी पेइज और 22 साल के फेरान जुटलगा के अलावा निको गोंजालेज से गोल दागे जबकि एल्शे की ओर से टेटे मोरंटे और पेरे मिला ने गोल किया.

    अब्राहम के दो गोल से रोमा ने अटलांटा को 4-1 से हराया
    टैमी अब्राहम के दो गोल की बदौलत शनिवार को रोमा ने अटलांटा को 4-1 से हराकर मौजूदा सत्र में सिरी ए फुटबॉल टूर्नामेंट की शीर्ष टीम के खिलाफ पहली जीत दर्ज की. अब्राहम ने अपना पहला गोल मैच में एक मिनट पूरा होने से पहले दागा जिसके बाद निकोलो जेनियोलो (27वें मिनट) ने टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया. रोमा के ब्रायन क्रिस्टेंटे ने पहले हाफ के इंजरी टाइम में आत्मघाती गोल दागा जिससे स्कोर 2-1 हो गया.

    यह भी पढ़ें:

    मैच के दौरान दर्शकों ने स्‍टेडियम में लगा दी आग, एक दूसरे से पीटा, देखें जान बचाकर भागते खिलाड़ियों का Video

    किदांबी श्रीकांत ने रचा इतिहास, BWF वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचे; लक्ष्य सेन को मिला ब्रॉन्ज

    क्रिस स्मॉलिंग (72वें मिनट) और अब्राहम (82वें) ने इसके बाद एक-एक गोल दागकर टीम की जीत सुनिश्चित की. इस जीत से रोमा की टीम पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। वह चौथे स्थान पर चल रहे नापोली से पांच अंक जबकि तीसरे स्थान पर चल रहे अटलांटा से छह अंक पीछे है। शीर्ष पर चल रहा इंटर मिलान अटलांटा से छह अंक आगे है.

    Tags: Barcelona, Football, Football news, La liga, Real Madrid

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर