होम /न्यूज /खेल /VIDEO: FIFA फैन फेस्ट में नोरा फतेही ने लहराया तिरंगा, लगवाए 'जय हिंद' के नारे

VIDEO: FIFA फैन फेस्ट में नोरा फतेही ने लहराया तिरंगा, लगवाए 'जय हिंद' के नारे

FIFA World cup 2022 में नोरा फतेही ने लगाया अपने डांस का तड़का (PIC: Instagram/@arshin_k_madhu)

FIFA World cup 2022 में नोरा फतेही ने लगाया अपने डांस का तड़का (PIC: Instagram/@arshin_k_madhu)

FIFA World cup2 2022: नोरा फतेही ने फीफा विश्व कप 2022 में अपने शानदार डांस परफॉर्मेंस के साथ स्टेडियम के मंच पर आग लगा ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

नोरा ने फीफा के आधिकारिक एंथम 'लाइट द स्काई' पर ठुमके लगाए.
नोरा ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 में बॉलीवुड गानों पर जमकर डांस किया.
नोरा फतेही फीफा वर्ल्ड कप में परफॉर्म करने वाली एकमात्र भारतीय हैं.

नई दिल्ली. नोरा फतेही आखिरकार फीफा विश्व कप 2022 में अपने आकर्षण से पूरी दुनिया को मंत्रमुग्ध कर जेनिफर लोपेज और शकीरा की श्रेणी में शामिल हो गई हैं. वह राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करने वाली एकमात्र भारतीय अभिनेत्री थीं और उन्होंने याद रखने लायक प्रदर्शन भी दिया. नोरा के पास एक बड़ा फैनबेस है, जो उन्हें विश्व कप में प्रदर्शन करते देखने के लिए पहुंचे थे. नोरा फतेही ने फीफा फैन फेस्ट इवेंट में ओ साकी साकी, नाच मेरी रानी और अन्य बॉलीवुड गानों पर अपने सिजलिंग डांस मूव्स से स्टेज पर आग लगा दी.

नोरा फतेही की शानदार परफॉर्मेंस के वीडियो और तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वारयल हुए कई वीडियोज में नोरा को अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भारतीय ध्वज लहराते और ‘जय हिंद’ कहते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर हर कोई गर्व से भारतीय झंडा थामने के लिए अभिनेत्री की तारीफ कर रहा है. नोरा ने सिर्फ खुद ही ‘जय हिंद’ के नारे नहीं लगवाए, बल्कि दर्शकों को भी इसके लिए प्रोत्सहित किया.
क्रिकेट के मैदान पर खेला गया था फुटबॉल का पहला आधिकारिक मैच, जानें कहानी

नोरा अपने परफॉर्मेंस के दौरान शिमरी आउटफिट पहना था. नोरा ने कई गानों पर डांस किया, जिसमें बॉलीवुड नंबर और आधिकारिक फीफा वर्ल्ड कप एंथम ‘लाइट द स्काई’ शामिल थे.

बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप 2022 का खुमार इन दिनों पूरी दुनिया में छाया हुआ है. परफॉर्मेंस से नोरा फतेही को भी स्टेडियम में एक मैच का लुत्फ उठाते हुए देखा गया था. वह फीफा एंथम गा रही थीं और उस पर नाच भी रही थीं. 2022 फीफा विश्व कप 20 नवंबर को कतर में शुरू हुआ. यह आयोजन 18 दिसंबर 2022 तक चलेगा.

Tags: Fifa world cup, Fifa World Cup 2022, Nora Fatehi, Sports news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें