Home /News /sports /

महिला टीम के लॉकर रूम में मिले छिपे हुए कैमरे, खेल जगत में खलबली

महिला टीम के लॉकर रूम में मिले छिपे हुए कैमरे, खेल जगत में खलबली

जर्मनी की एक अहम महिला हैंडबॉल टीम के लॉकर रूम में 2 छिपे हुए कैमरे मिले . (File pic)

जर्मनी की एक अहम महिला हैंडबॉल टीम के लॉकर रूम में 2 छिपे हुए कैमरे मिले . (File pic)

hidden camera in Women handball team locker room: एक बड़ी महिला टीम के लॉकर रूम में 2 छिपे हुए कैमरे मिलने के बाद खेल जगत में खलबली मच गई है. इस मामले की शुरुआती जांच में पुलिस क्‍लब के एक शख्‍स को संदिग्‍ध मान रही है. टीम ने कहा कि हम कुछ भी गलत नहीं होने देंगे और न ही गलत चीज बर्दाश्‍त करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. एक बड़ी महिला टीम के लॉकर रूम में 2 छिपे हुए कैमरे मिलने के बाद खेल जगत में खलबली मच गई है. मामला जर्मनी की एक बड़ी हैंडबॉल महिला टीम का है, जिनके लॉकर रूम में 2 छिपे हुए कैमरे (hidden camera ) मिले हैं. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है कि आखिर यह कैमरा किसने लगाया है. बुंडेसलीग में खेलने वाली शीर्ष हैंडबॉल टीम टुस मेटजिंगन क्‍लब ने पिछले सप्‍ताह कैमरा मिलने की शिकायत की थी.

इस मामले की शुरुआती जांच में पुलिस क्‍लब के ही एक शख्‍स को संदिग्‍ध मान रही है. वहीं क्‍लब ने भी उस शख्‍स की भूमिका को खत्‍म कर दिया है. टीम के मैनेजर फेरेंस रॉट का कहना है कि इस समय टीम एक मुश्किल दौर से गुजर रही है. इस घटना की हम कठिन निंदा करते हैं.

उन्‍होंने बताया कि इस मामले में उन्‍हें पुलिस, एसोसिएशन और बाकी टीमों से भी काफी मदद मिल रही है. रॉट ने कहा कि उनकी टीम फिर से मैदान पर खेलने और कमाल करने के लिए उत्‍सुक हैं.

Pro Kabaddi: पीकेएल में आज 3 मुकाबले, यू मुंबा के सामने तेलुगू टाइटंस की चुनौती, जानें कहां और कब देखें

AUS Open 2022: गत चैंपियन नाओमी ओसाका की सनसनीखेज हार, अजारेंका चौथे दौर में

उनकी यह भावना साबित करती है कि टीम पूरी तरह से एकजुट है. उन्‍होंने कहा कि हम कुछ भी गलत नहीं होने देंगे और न ही गलत चीज बर्दाश्‍त करेंगे. पुलिस ने विश्‍वास दिलाया है कि सबूत के आधार पर जल्‍द ही आरोपी को ढूंढ लिया जाएगा. हालांकि टीम के साथ घटी इस घटना ने खेल जगत में खलबली मचा दी है.

Tags: Handball, Sports news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर