LIVE NOW

Sports News, Live News: जानिए खेल की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

Today Sports News, Live Updates: अब आपको सिर्फ एक ही क्लिक में क्रिकेट, फुटबॉल, बैडमिंटन, बॉक्सिंग, रेसलिंग, एथलेटिक्‍स, टेबल टेनिस, कबड्डी, टेनिस, शूटिंग, गोल्‍फ आदि खेलों से जुड़ी हर खबर यहां पर मिल जाएगी

Hindi.news18.com | August 21, 2020, 11:08 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated August 21, 2020

हाइलाइट्स

11:07 pm (IST)

भारत के सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सहित पांच खिलाड़ियों को खेल रत्‍न मिलेगा. इनके नामों पर खेल मंत्रालय ने आखिरी मुहर लगा दी है. क्रिकेट से रोहित शर्मा, पैरा एथलीट मरियप्‍पन, टेबल टेनिस से मनिका बत्रा, रेसलिंग से विनेश फोगाट और हॉकी से रानी रामपाल को इस अवॉर्ड से नवाजा जाएगा. यह पुरस्‍कार इंटरनेशनल स्‍तर पर खिलाड़ी के पिछले चार साल के प्रदर्शन के आधार पर दिया जाता है.

11:07 pm (IST)

 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लिए संयुक्त अरब अमीरात पहुंचे खिलाड़ियों को छह दिन तक अपने कमरों तक सीमित रहना होगा और पहले दिन उन्होंने बालकनी से एक दूसरे से बातचीत करने के अलावा टीम के ट्रेनरों द्वारा दिए गए फिटनेस कार्यक्रम का पालन किया.

11:05 pm (IST)

 पाकिस्‍तान टीम ने इंग्‍लैंड के खिलाफ 28 अगस्‍त से शुरू होने वाली टी20 सीरीज 17 सदस्‍यीय टीम का ऐलान कर दिया है.
पाकिस्तान की टी20 टीम : बाबर आजम (कप्तान), फखर जमां, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद आमिर, नसीम शाह, सरफराज अहमद, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, शोएब मलिक और वहाब रियाज.

4:37 pm (IST)


शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इडियंस की टीमें भी यूएई के लिए रवाना हो गईं. टीमों के सोशल मीडिया अकाउंट पर खिलाड़ियों की तस्वीरें शेयर की. जहां ज्यादातर खिलाड़ी इस बार अकेले ही आईपीएल के रवाना हो रहे हैं वहीं रोहित शर्मा एयरपोर्ट पर अपने परिवार के साथ दिखे.

2:03 pm (IST)


कैरेबियन प्रीमियर लीग (Caribbean Premier League) में त्रिनबागो नाइट राइडर्स का शानदार प्रदर्शन जारी है. लीग के अपने दूसरे मैच में त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने जमैका को सात विकेट के बड़े अंतर से हराया. सुनील नारायण 53 रन बनाकर आउट हो गए. लेकिन उसके बाद कीरोन पोलार्ड ने मुनरो के साथ मिलकर टीम को जीत दिला दी.

1:35 pm (IST)

महेंद्र सिंह धोनी चेपुक में ट्रेनिंग कर रहे हैं और चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ का कहना है कि वह शानदार फॉर्म में है

1:33 pm (IST)

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर और शानदार फील्डर माने जाने वाले सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने रैना को पत्र लिखकर भारतीय क्रिकेट में योगदान के लिए धन्यवाद कहा, साथ ही उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर का बेहतरीन फील्डर भी बताया. पत्र में प्रधानमंत्री ने रैना को नई पारी के लिए शुभकामनाएं दी.

10:39 am (IST)

भारतीय ऑलराउंडर विजय शंकर (Vijay Shankar) को जल्द ही सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के आईपीएल खेलने साथ यूएई जाना है इससे पहले उन्होंने सगाई करने का फैसला किया और गुरुवार को वैशाली से सगाई कर ली.

LOAD MORE
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण खेल के मैदानों पर लगे ताले अब खुलने लगे हैं. खेल के मैदान भी खिलाड़ियों से गुलजार होने लगे हैं. वहीं करीब चार महीने खेल की दुनिया से दूर रहे फैंस को भी अब इस दुनिया को फिर से जीने का मौका मिल गया है. भले ही फैंस स्‍टेडियम में नहीं जा सकते, मगर तमाम प्‍लेटफॉर्म के जरिए वो इस दुनिया से जुड़ी पल पल की घटना के बारे में जानना की कोशिश कर रहे हैं, इसके बारे में पढ़ना चाहते हैं. इसीलिए अब आपको सिर्फ एक ही क्लिक में खेल की दुनिया से जुड़ी तमाम जानकारी यहां मिल जाएगी. फिर चाहे क्रिकेट मैच हो या फुटबॉल या फिर बैडमिंटन, बॉक्सिंग, रेसलिंग, एथलेटिक्‍स, टेबल टेनिस, कबड्डी, टेनिस, शूटिंग, गोल्‍फ आदि खिलाड़ियों का कैंप में वापस लौटना, ट्रेनिंग शुरू करना या फिर खास बातचीत हो. सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों की मस्‍ती, मैदान पर टीमों का तकरार सब कुछ आप यहां सिर्फ एक क्लिक से ही जान सकते हैं

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज