LIVE NOW

Sports News, Live News: जानिए खेल की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

Today Sports News, Live Updates: अब आपको सिर्फ एक ही क्लिक में क्रिकेट, फुटबॉल, बैडमिंटन, बॉक्सिंग, रेसलिंग, एथलेटिक्‍स, टेबल टेनिस, कबड्डी, टेनिस, शूटिंग, गोल्‍फ आदि खेलों से जुड़ी हर खबर यहां पर मिल जाएगी

Hindi.news18.com | August 23, 2020, 11:25 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated August 23, 2020

हाइलाइट्स

11:25 pm (IST)

मेजबान इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान के बीच चल रही तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में पाकिस्‍तान के कप्‍तान अजहर अली के इतिहास रच दिया. तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन अजहर ने इंग्लिश गेंदबाजों का डटकर सामना किया और अर्धशतक जड़ा. इसी के साथ टेस्‍ट क्रिकेट में उनके 6 हजार रन भी पूरे हो गए हैं. वह इस मुकाम को हासिल करने वाले 5वें पाकिस्‍तानी क्रिकेटर बन गए हैं.

11:24 pm (IST)

पूर्व दिग्‍गज भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्‍कर ने टीम इंडिया के सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा की बल्‍लेबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि वो भी उनके जैसे ही बल्‍लेबाज बनना चाहते थे. गावस्‍कर ने कहा कि आप जिस तरह से रोहित शर्मा को वनडे और टेस्‍ट क्रिकेट में बल्‍लेबाजी करते हुए देखते हैं, वह पहले ही ओवर से रनों की बरसात करना शुरू कर देते  हैं. वह भी कुछ इसी तरह से खेलना चाहते थे. उन्‍होंने स्‍वीकार किया कि परिस्थिति और निश्वित रूप से अपनी क्षमता में आत्‍मविश्‍वास की कमी के कारण वह ऐसा नहीं कर पाए.

8:20 pm (IST)

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम इंग्लैंड के दौरे के लिए रविवार को रवाना हो गई, जो कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे से बचने के लिये जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कड़े प्रोटोकॉल के अंतर्गत दर्शकों के बिना खाली स्टेडियम में तीन वनडे और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी. पूरी दुनिया में फैली इस महामारी के बाद वह देश से बाहर जाने वाली पहली ऑस्ट्रेलियाई राष्ट्रीय टीम है. 13 मार्च के बाद से ऑस्ट्रेलिया ने कोई मैच नहीं खेला है. उनकी न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला भी स्थगित हो गई थी. स्टीव स्मिथ ने कहा कि खेलने के लिए बेताब हैं, भले ही चारों ओर का वातावरण कैसा भी हो.

8:18 pm (IST)

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली (Sourav ganguly) को अपना फैन बना दिया. गांगुली ने जैक क्राउली की प्रशंसा करते हुए उन्‍हें ‘बेहतरीन खिलाड़ी’ करार दिया है, जिन्होंने साउथेम्पटन में पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट में 267 रन की शानदार पारी खेली. इंग्लैंड को तीसरे नंबर पर क्राउली के रूप में बहुत अच्छा खिलाड़ी मिल गया है. उन्होंने कहा कि वह बेहतरीन खिलाड़ी दिखते हैं. उन्हें नियमित रूप से सभी फॉर्मेट में खेलते हुए देखने की उम्मीद करूंगा. बेन स्टोक्स पारिवारिक कारणों से अपने देश न्यूजीलैंड लौट गए हैं, जिससे उन्हें तीसरे और अंतिम टेस्ट में खेलने का मौका मिला.

 

8:16 pm (IST)

आईसीसी हॉल ऑफ फेम 2020 विजेताओं की घोषणा हो चुकी है. साउथ अफ्रीका के दिग्‍गज ऑलराउंडर जैक कैलिस, ऑस्‍ट्रेलिया महिला टीम की वर्ल्‍ड कप विजेता ऑलराउंडर लिसा स्टालेकर और पाकिस्‍तान के दिग्‍गज बल्‍लेबाज जहीर अब्‍बास को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया.

1:07 pm (IST)


 गयाना अमेजॉन वॉरियर्स ने जमैका तल्लवाह के आंद्रे रसेल के तूफानी अर्धशतक के बावजूद अपने कम स्कोर का सफल बचाव किया और 14 रन से जीत दर्ज की. इससे वॉरियर्स के भी तीन मैचों में चार अंक हो गये हैं और वह संयुक्त शीर्ष पर है.

3:07 pm (IST)

एमएस धोनी (MS Dhoni) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के फैंस शनिवार को महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले के कुरुन्द्वाद में आपस में ही भिड़ गए. लड़ाई इतनी बढ़ गई कि एक फैन को गन्ने के खेत में जाकर पीट डाला. भारतीय कप्तान वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने इस खबर हैरानी जताते हुए ऐसे फैंस को पागल बताया.

3:07 pm (IST)

एमएस धोनी (MS Dhoni) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के फैंस शनिवार को महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले के कुरुन्द्वाद में आपस में ही भिड़ गए. लड़ाई इतनी बढ़ गई कि एक फैन को गन्ने के खेत में जाकर पीट डाला. भारतीय कप्तान वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने इस खबर हैरानी जताते हुए ऐसे फैंस को पागल बताया.

12:22 pm (IST)

 अपने जमाने के दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने विराट कोहली की अगुवाई वाली वर्तमान टीम को भारत की अब तक की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट टीम करार देते हुए कहा कि बेहतरीन गेंदबाजी आक्रमण के कारण यह पूर्व की टीमों की तुलना में अधिक संतुलित बन गयी है.

LOAD MORE
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण खेल के मैदानों पर लगे ताले अब खुलने लगे हैं. खेल के मैदान भी खिलाड़ियों से गुलजार होने लगे हैं. वहीं करीब चार महीने खेल की दुनिया से दूर रहे फैंस को भी अब इस दुनिया को फिर से जीने का मौका मिल गया है. भले ही फैंस स्‍टेडियम में नहीं जा सकते, मगर तमाम प्‍लेटफॉर्म के जरिए वो इस दुनिया से जुड़ी पल पल की घटना के बारे में जानना की कोशिश कर रहे हैं, इसके बारे में पढ़ना चाहते हैं. इसीलिए अब आपको सिर्फ एक ही क्लिक में खेल की दुनिया से जुड़ी तमाम जानकारी यहां मिल जाएगी. फिर चाहे क्रिकेट मैच हो या फुटबॉल या फिर बैडमिंटन, बॉक्सिंग, रेसलिंग, एथलेटिक्‍स, टेबल टेनिस, कबड्डी, टेनिस, शूटिंग, गोल्‍फ आदि खिलाड़ियों का कैंप में वापस लौटना, ट्रेनिंग शुरू करना या फिर खास बातचीत हो. सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों की मस्‍ती, मैदान पर टीमों का तकरार सब कुछ आप यहां सिर्फ एक क्लिक से ही जान सकते हैं

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading