LIVE NOW

Sports News, Live News: जानिए खेल की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

Today Sports News, Live Updates: अब आपको सिर्फ एक ही क्लिक में क्रिकेट, फुटबॉल, बैडमिंटन, बॉक्सिंग, रेसलिंग, एथलेटिक्‍स, टेबल टेनिस, कबड्डी, टेनिस, शूटिंग, गोल्‍फ आदि खेलों से जुड़ी हर खबर यहां पर मिल जाएगी

Hindi.news18.com | August 25, 2020, 8:34 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated August 25, 2020

हाइलाइट्स

8:34 pm (IST)

एक वेबसाइट के मुताबिक युवराज सिंह को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम बिलकुल पसंद नहीं थी. बता दें युवराज इस टीम के कप्तान भी रहे थे. युवराज सिंह ने कहा, 'मैं किंग्स इलेवन पंजाब टीम से भागना चाहता था. टीम मैनेजमेंट मुझे पसंद नहीं करता था. मैंने उन्हें जिन खिलाड़ियों को खरीदने के लिए कहा, वो उन्होंने नहीं खरीदे. लेकिन जब मैं चला गया तो उन्होंने वही खिलाड़ी खरीद लिये. मुझे पंजाब की टीम पसंद है लेकिन उसे चलाने वाले लोग नहीं.'

8:33 pm (IST)

 कॉमनवेल्थ गेम्स के पूर्व चैम्पियन पारुपल्ली कश्यप ने हैदराबाद में चल रहे राष्ट्रीय बैडमिंटन शिविर में जगह नहीं मिलने पर सवाल उठाते हुए मंगलवार को कहा कि इसे केवल ओलिंपिक टिकट हासिल करने की दौड़ में शामिल आठ दावेदारों तक सीमित रखना ‘अतार्किक’ है. विश्व रैंकिंग के पूर्व छठे नंबर के इस खिलाड़ी ने कहा कि उनके पास भी टोक्यो ओलिंपिक के लिए क्वालीफाई करने का मुश्किल मौका है लेकिन वह इस ओर आगे नहीं बढ़ पा रहे क्योंकि वह शिविर में अभ्यास नहीं कर पा रहे हैं. 

8:33 pm (IST)

कोरोना वायरस महामारी के चलते आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन देश से बाहर यूएई में किया जा रहा है. आईपीएल 2020 शुरू होने से पहले बीसीसीआई सचिव जय शाह ने सभी प्रदेश संघों को खत लिख कर उन्हें बलिदान देने की बात कही है. जय शाह ने खत में लिखा है कि टूर्नामेंट के शुरुआती चरण में किसी प्रदेश इकाई के अधिकारी को यूएई में जाने का मौका नहीं मिलेगा. अंतिम चरण में जरूर उन्हें यूएई बुलाया जा सकता है.

8:33 pm (IST)

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर अपनी धमाकेदार पारियों के लिए ही नहीं बल्कि अपनी दरियादिली के लिए भी मशहूर हैं. मंगलवार को सचिन तेंदुलकर ने एक बार फिर अपनी दरियादिली दिखाई है. सचिन तेंदुलकर बैट ठीक करने वाले अशरफ चौधरी की मदद के लिए आगे आए हैं, जो कि मुंबई के एक अस्पताल में पिछले 12 दिनों से भर्ती हैं. बता दें अशरफ ने सचिन तेंदुलकर, स्टीव स्मिथ और विराट कोहली जैसे नामी क्रिकेटरों का बल्ला ठीक किया है.

8:33 pm (IST)

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर अपनी धमाकेदार पारियों के लिए ही नहीं बल्कि अपनी दरियादिली के लिए भी मशहूर हैं. मंगलवार को सचिन तेंदुलकर ने एक बार फिर अपनी दरियादिली दिखाई है. सचिन तेंदुलकर बैट ठीक करने वाले अशरफ चौधरी की मदद के लिए आगे आए हैं, जो कि मुंबई के एक अस्पताल में पिछले 12 दिनों से भर्ती हैं. बता दें अशरफ ने सचिन तेंदुलकर, स्टीव स्मिथ और विराट कोहली जैसे नामी क्रिकेटरों का बल्ला ठीक किया है.

1:40 pm (IST)

 राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (NADA) के तीन अधिकारी और छह डोप नियंत्रण अधिकारी (डीसीओ) 19 सितंबर से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खिलाड़ियों के नमूने लेने के लिये संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) जाएंगे. नाडा (NADA)के सूत्रों के अनुसार एजेंसी दस नवंबर तक चलने वाले इस टी20 टूर्नामेंट में प्रतियोगिता के दौरान और प्रतियोगिता से इतर कम से कम 50 नमूने एकत्रित करने का लक्ष्य लेकर चल रही है.

1:29 pm (IST)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में 19 सितंबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट से पहले मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रेयान हैरिस (Reyan Harris) को अपना गेंदबाजी कोच नियुक्त किया.

11:59 am (IST)

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आगाज होने में अब करीब 3 सप्‍ताह बचे हैं. सभी टीम आईपीएल के लिए यूएई भी पहुंच गई है और फिलहाल क्‍वारंटीन है. मगर खिलाड़ी जहां अपने कमरों में ट्रेनिंग कर रहे थे, वहीं फ्रेंचाइजी भी अपनी ताकत बढ़ाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही. आईपीएल 2020 शुरू से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स  ने दो बार के ओलिंपिक धावक को अहम जिम्‍मेदारी दी. पूर्व फर्राटा धावक क्रिस डोनाल्डसन इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों के ताकत और अनुकूलन कोच होंगे.

11:59 am (IST)

आईपीएल  के 13वें सीजन का आगाज होने में करीब 3 सप्‍ताह ही बचे हैं और ऐसे में बीसीसीआई को फ्यूचर ग्रुप ने झटका दे दिया था. फ्यूचर ग्रुप ने आखिरी समय आईपीएल से खुद को अलग कर लिया था. इस ग्रुप ने आईपीएल एसोसिएट सेंट्रल स्‍पॉन्‍सरशिप से हाथ पीछे खींच लिए थे. मगर अब एक अच्‍छी खबर आ रही है कि आईपीएल सेंट्रल स्‍पॉन्‍सर के रूप में बीसीसीआई  ने अनएकेडमी के साथ हाथ मिला लिया है. अनएकेडमी ने आईपीएल सेंट्रल स्‍पॉन्‍सर के रूप में बीसीसीआई से तीन साल के लिए करार किया है. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि अनएकेडमी के साथ 3 साल के लिए करार हुआ है और जल्‍द ही इसकी घोषणा की जाएगी.

LOAD MORE
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण खेल के मैदानों पर लगे ताले अब खुलने लगे हैं. खेल के मैदान भी खिलाड़ियों से गुलजार होने लगे हैं. वहीं करीब चार महीने खेल की दुनिया से दूर रहे फैंस को भी अब इस दुनिया को फिर से जीने का मौका मिल गया है. भले ही फैंस स्‍टेडियम में नहीं जा सकते, मगर तमाम प्‍लेटफॉर्म के जरिए वो इस दुनिया से जुड़ी पल पल की घटना के बारे में जानना की कोशिश कर रहे हैं, इसके बारे में पढ़ना चाहते हैं.

इसीलिए अब आपको सिर्फ एक ही क्लिक में खेल की दुनिया से जुड़ी तमाम जानकारी यहां मिल जाएगी. फिर चाहे क्रिकेट मैच हो या फुटबॉल या फिर बैडमिंटन, बॉक्सिंग, रेसलिंग, एथलेटिक्‍स, टेबल टेनिस, कबड्डी, टेनिस, शूटिंग, गोल्‍फ आदि खिलाड़ियों का कैंप में वापस लौटना, ट्रेनिंग शुरू करना या फिर खास बातचीत हो. सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों की मस्‍ती, मैदान पर टीमों का तकरार सब कुछ आप यहां सिर्फ एक क्लिक से ही जान सकते हैं

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज