LIVE NOW

Sports News, Live News: जानिए खेल की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

Today Sports News, Live Updates: अब आपको सिर्फ एक ही क्लिक में क्रिकेट, फुटबॉल, बैडमिंटन, बॉक्सिंग, रेसलिंग, एथलेटिक्‍स, टेबल टेनिस, कबड्डी, टेनिस, शूटिंग, गोल्‍फ आदि खेलों से जुड़ी हर खबर यहां पर मिल जाएगी

Hindi.news18.com | August 29, 2020, 11:03 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated August 29, 2020

हाइलाइट्स

11:03 pm (IST)

आईसीसी ने गेंद पर लार के इस्‍तेमाल को बैन कर दिया था. मगर इंग्‍लैंड के खिलाफ टी20 मैच में पाकिस्‍तान के गेंदबाज मोहम्‍मद आमिर  इस नियम को भूल गए और उन्‍होंने एक बार नहीं बल्कि दो बार गेंद पर लार का इस्‍तेताल किया. मैनचेस्‍टर टी20 मैच के दौरान बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आमिर गेंद पर लार लगाते हुए नजर आए थे.

11:02 pm (IST)

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 13 साल की मेहनत के बाद अर्जुन पुरस्कार हासिल करने से प्रेरणा लेने वाले भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने कहा कि वह तब तक शीर्ष स्तर का क्रिकेट खेलेंगे जब तब उनका ‘शरीर साथ देगा’. 

9:47 pm (IST)

लंबे ब्रेक से आने के बाद नेट सत्र में नजर आए विराट कोहली ने कहा कि पिछली बार मैंने पांच महीने पहले मैदान पर कदम रखा था. जब नेट पर गया तो लगा कि छह दिन हो गए हैं. टीम के खिलाड़ियों के साथ पहला सत्र अच्छा रहा.

 

9:45 pm (IST)

राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक कोविड-19 वायरस से उबर गए हैं और लगातार दो जांच में नेगेटिव आने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पहले यहां अपनी टीम से जुड़ गए हैं.

5:25 pm (IST)

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए एक और बुरी खबर आ रही है. टीम आईपीएल के 13वें सीजन का ओपनिंग मैच शायद नहीं खेल पाएगी. लीग का आयोजन पहले मार्च में होना था, जिसे टाल दिया गया था. उस समय बीसीसीआई के शेड्यूल के अनुसार चार बार की विजेता मुंबई इंडियंस और तीन बार की विजेता चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच आईपीएल के 13वें सीजन का ओपनिंग मैच खेला जाना था. यहीं नहीं धोनी के संन्यास लेने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा ने भी एक ट्वीट कर इसकी पुष्टि की थी कि यूएई में आईपीएल का ओपनिंग मैच 19 सितंबर को उनकी टीम और सीएके के बीच खेला जाएगा.

5:24 pm (IST)

बीसीसीआई ने इसकी पुष्टि कर दी है कि आईपीएल 2020  के लिए यूएई गई टीमों में से दो खिलाड़ियों सहित कुल 13 लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं. बीसीसीआई के अनुसार 20 से 28 अगस्‍त के बीच सभी खिलाड़ी, सपोर्ट स्‍टाफ, टीम मैनेजमेंट, बीसीसीआई स्‍टाफ, आईपीएल ऑपरेशनल टीम, होटल और ग्राउंड ट्रांसपोर्ट स्‍टाफ सहित 1 हजार 988 कोविड टेस्‍ट हुए थे, जिसमें दो खिलाड़ी सहित 13 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

2:38 pm (IST)

इस साल खेल मंत्रालय ने खेल रत्न हासिल करने वाले खिलाड़ी को 25 लाख और अर्जुन पुरस्कार (Arjun Award) विेजेता को 15 लाख रुपये की धनराशि देने का ऐलान किया है.पहले खेल रत्न सम्मान पाने वाले खिलाड़ी को 7.5 लाख और अर्जुन पुरस्कार (Arjun Award) विजेता को पांच लाख रुपये की नकद धनराशि मिलती थी.

1:37 pm (IST)


शुक्रवार को जैसे ही खबर आई की चेन्नई सुपर किंग्स टीम के कुल 11 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं तो सभी हैरान रह गए. इन 11 लोगों में एक गेंदबाज भी शामिल था. अब खबरें यह आ रही हैं कि सीएसके के एक और खिलाड़ी ऋतुराज गाडकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

LOAD MORE
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण खेल के मैदानों पर लगे ताले अब खुलने लगे हैं. खेल के मैदान भी खिलाड़ियों से गुलजार होने लगे हैं. वहीं करीब चार महीने खेल की दुनिया से दूर रहे फैंस को भी अब इस दुनिया को फिर से जीने का मौका मिल गया है. भले ही फैंस स्‍टेडियम में नहीं जा सकते, मगर तमाम प्‍लेटफॉर्म के जरिए वो इस दुनिया से जुड़ी पल पल की घटना के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं, इसके बारे में पढ़ना चाहते हैं.

इसीलिए अब आपको सिर्फ एक ही क्लिक में खेल की दुनिया से जुड़ी तमाम जानकारी यहां मिल जाएगी. फिर चाहे क्रिकेट मैच हो या फुटबॉल या फिर बैडमिंटन, बॉक्सिंग, रेसलिंग, एथलेटिक्‍स, टेबल टेनिस, कबड्डी, टेनिस, शूटिंग, गोल्‍फ आदि खिलाड़ियों का कैंप में वापस लौटना, ट्रेनिंग शुरू करना या फिर खास बातचीत हो. सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों की मस्‍ती, मैदान पर टीमों का तकरार सब कुछ आप यहां सिर्फ एक क्लिक से ही जान सकते हैं

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज