अगले साल 20 अक्टूबर से चार नवंबर तक होंगे टल रहे राष्ट्रीय खेल

भाषा
Updated: August 31, 2019, 11:52 PM IST
अगले साल 20 अक्टूबर से चार नवंबर तक होंगे टल रहे राष्ट्रीय खेल
आईओए ने गोवा के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के बाद तारीख तय की

बैठक में आईओए (IOA) के आला अधिकारी और गोवा (GOA) के खेलमंत्री बाबू अजगांवकर (Babu Ajwangka) खेल सचिव जे अशोक कुमार (Ashok Kumar), वी एम प्रभुदेसाई समेत शीर्ष अधिकारी शामिल थे

  • Share this:
बार बार टलने के बाद अब 36वें राष्ट्रीय खेल गोवा में अगले साल 20 अक्टूबर से चार नवंबर के बीच आयोजित होंगे भारतीय ओलिंपिक संघ ने शनिवार को यह जानकारी दी.

आईओए ने गोवा के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के बाद तारीख तय की. आईओए महासचिव राजीव मेहता ने कहा ,‘यह आज हुई बैठक में तय किया गया कि राष्ट्रीय खेल अगले साल अक्टूबर नवंबर में होंगे. गोवा के अधिकारियों ने वादा किया है कि समय पर बुनियादी ढांचा तैयार हो जाएगा.’

बैठक में आईओए के आला अधिकारी और गोवा के खेलमंत्री बाबू अजगांवकर, खेल सचिव जे अशोक कुमार, वी एम प्रभुदेसाई समेत शीर्ष अधिकारी शामिल थे.

आईओए ने अप्रैल में गोवा को बार बार राष्ट्रीय खेल टालने के कारण दस करोड़ रूपये का जुर्माना भरने के लिये कहा था. इसके बाद गोवा सरकार ने खेलों के आयोजन में आगे और विलंब नहीं करने का आश्वासन दिया था.

केएल राहुल के खिलाफ लिखी पोस्‍ट को रोहित शर्मा ने किया लाइक

गांगुली का पंत पर बड़ा कमेंट- उनमें अभी धोनी जैसा दम नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 11:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...