लाइव टीवी

वर्ल्ड चैंपियन पीवी सिंधु से शादी करना चाहते हैं 70 साल के बुजुर्ग, किया ये काम

News18Hindi
Updated: September 18, 2019, 11:05 AM IST
वर्ल्ड चैंपियन पीवी सिंधु से शादी करना चाहते हैं 70 साल के बुजुर्ग, किया ये काम
पीवी सिंधु फिलहाल चाइना ओपन में व्यस्त हैं

तमिलनाडु के रामनाथपुरम जिले के रहने वाले मलयसामी पीवी सिंधु (PV Sindhu) से काफी प्रभावित हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2019, 11:05 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. वर्ल्ड चैंपियन पीवी सिंधु (PV Sindhu) की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है. वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद तो दुनिया भर में उनके फैंस बढ़ गए. उनका हर एक फैन उनसे मिलने की इच्छा रखता है, लेकिन तमिलनाडु के उनके एक फैन की तो चाहत ही कुछ अलग है. उन्होंने तो सिंधु को अपनी जीवनसाथी बनाने का मन लिया है. ये खुद उनके इस फैन का कहना है. उनके इस फैन की उम्र भी 70 के करीब है. रामनाथपुरम जिले के रहने वाले 70 साल के मलयसामी सिंधु (PV Sindhu) का हाथ थामना चाहते हैं और वह इसे लेकर काफी गंभीर भी हैं. इसके लिए वह कलेक्ट्रेट ऑफिस तक पहुंच गए. मलयसामी ने एक याचिका लगाई है, जिसमें उन्होंने कहा कि वह सिंधु से शादी करना चाहते हैं. उन्होंने सिंधु और खुद की फोटो लगाकर आवेदन किया. उन्होंने अपनी याचिका में कहा कि उनकी इच्छा सिंधु (PV Sindhu) से शादी करने की है. जिला कलेक्ट्रेट में लगने वाले जनता दरबार के दौरान यह याचिका आई. यहां जनता अपनी समस्या और शिकायत दर्ज करवाती है.

pv sindhu, sports news, pv sindhu fan, china open पीवी सिंधु, स्पोर्ट्स न्यूज, चीन ओपन,
कलेक्ट्रेट में याचिका लगाते मलयसामी. फोटाे (साभार: ट्विटर)


सिंधु के करियर से हैं प्रभावित
भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने हाल ही में वर्ल्ड चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया. उनके नाम ओलिंपिक का सिल्वर मेडल भी है. फिलहाल वह चाइना ओपन में व्यस्त हैं. जहां उनका पहला मुकाबला ओलिंपिक चैंपियन और दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी चीन की ली जुरेई से है. इस मुकाबले में सिंधु (PV Sindhu) क्या कमाल करती हैं, यह‌ तो बाद में ही पता लगेगा, लेकिन लगता है उनके इस फैन ने शादी की पूरी तैयारी कर ली है. मलयसामी का कहना है कि जब पीवी सिंधु 16 साल की थीं, तब से वह उन्हें पसंद करते हैं. उन्होंने कहा कि वह सिंधु (PV Sindhu) के करियर से प्रभावित हैं और अब वह उनसे शादी करना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें-

बड़ी खबर: पहले ही दौर में खत्म हुआ सायना नेहवाल का सफर
भारतीय सेना ने कश्मीर की बास्केटबॉल खिलाड़ी को ढूंढ निकाला, जानिए ये कहानी!
Loading...

शानदार आगाज के बाद विनेश फोगाट का टूटा वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 10:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...