होम /न्यूज /खेल /

गोल्फ कोर्स पर अचानक आ गया विशालकाय मगरमच्छ, खिलाड़ियों के छूटे पसीने, तस्वीर हुई वायरल

गोल्फ कोर्स पर अचानक आ गया विशालकाय मगरमच्छ, खिलाड़ियों के छूटे पसीने, तस्वीर हुई वायरल

अमेरिका के गोल्फ कोर्स पर अचानक विशालकाय मगरमच्छ आ गया. जानिए इसके बाद क्या हुआ. (TMZ Sports)

अमेरिका के गोल्फ कोर्स पर अचानक विशालकाय मगरमच्छ आ गया. जानिए इसके बाद क्या हुआ. (TMZ Sports)

अमेरिका के फ्लोरिडा के एक गोल्फ कोर्स पर अचानक भारी भरकम मगरमच्छ आ गया. इस वजह से खेल रोकना पड़ा. मगरमच्छ से खिलाड़ी इस कदर डर गए कि वो काफी देर तक अपनी जगह से हिले तक नहीं. अब इस घटना का फोटो वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली. अमेरिका के फ्लोरिडा के बोनिटा बे गोल्फ कोर्स पर अचानक विशालकाय मगरमच्छ को टहलते देख खिलाड़ियों के होश उड़ गए. कुछ खिलाड़ी तो इस कदर डर गए कि वो काफी देर तक अपनी जगह से हिले तक नहीं. इस घटना की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे 4 से 5 फुट लंबा मगरमच्छ आराम से गोल्फ कोर्स पर घूम रहा है. इस मगरमच्छ का अगला दाएं पैर नहीं है.

गोल्फ कोर्स पर अचानक आए इस मगरमच्छ की वजह से कुछ देर के लिए खेल भी रूक गया. थोड़ी देर बाद यह मगरमच्छ गोल्फ कोर्स से चला गया. इसके बाद दोबारा खेल शुरू हुआ. इससे पहले भी फ्लोरिडा के गोल्फ कोर्स पर इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं. हालांकि, अब तक किसी खिलाड़ी पर मगरमच्छ ने हमला किया हो, ऐसा देखने और सुनने को नहीं मिला है.

यह भी पढ़ें:

Ashleigh Barty Retires: दुनिया की नंबर-1 एश्ले बार्टी ने 25 साल की उम्र में कहा टेनिस को अलविदा

Ashleigh Barty Retires: 25 की उम्र में टेनिस को अलविदा-एश्ले बार्टी ने लड़खड़ाती आवाज में बताया क्यों लिया फैसला

बता दें कि फ्लोरिडा के अलावा अमेरिका के कई और शहरों में भी गोल्फ कोर्स पर मगरमच्छ के आने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. आम तौर पर अमेरिका में एलीगेटर्स का ब्रीडिंग सीजन अप्रैल में शुरू होता है और मई-जून तक जारी रहता है. मगरमच्छों को घड़ियालों से ज्यादा आक्रामक माना जाता है. घड़ियाल आकार में मगरमच्छ से छोटे होते हैं और उकसाने या चोट पहुंचाने पर ही हमला करते हैं. जबकि मगरमच्छ भूखे होने पर किसी पर भी हमला कर सकते हैं.

Tags: Golf, Viral videos

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर