7 साल के फुटबॉलर का खंभे पर चढ़ने का वीडियो वायरल, मेसी से भी होती है तुलना

ईरान के 7 साल के फुटबॉलर अरत हुसैनी का खंभे पर चढ़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है

ईरान के 7 साल के फुटबॉलर अरत हुसैनी का खंभे पर चढ़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है

ईरान के रहने वाले 7 साल के अरत हुसैनी (Arat Hosseini) सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 57 लाख फॉलोअर्स हैं. अरत अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी (Lionel Messi) के फैन हैं, लेकिन उनकी फिटनेस क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Christiano Ronaldo) जैसी है.

  • Share this:

नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जो किसी को भी हैरान कर दें. ऐसा ही एक चौंकाने वाला वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. ये वीडियो ईरान के 7 साल के फुटबॉलर अरत हुसैनी का है. इसमें वो एक खंभे पर चढ़ते नजर आ रहे हैं. 59 सेकेंड के इस वीडियो में बच्चे का दमखम और हुनर देखकर हर कोई दंग है. इस वीडियो को एक आईएएस अधिकारी एमवी राव ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी दिया- ये बच्चा मेरा गुरु है. आप खुद इसकी यात्रा देख लीजिए.

लिवरपूल (Liverpool) एकेडमी के सात साल के फुटबॉलर अरत हुसैनी वीडियो में एक खंभे पर चढ़ने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. शुरू में तो अरत खंभे पर एक कदम भी ऊपर नहीं चढ़ पा रहे हैं. कई बार नीचे गिर जाते हैं. लेकिन लगातार कोशिश के बाद उन्हें कामयाबी मिल जाती है और वो खंभे के ऊपर पहुंच जाते हैं और फिर बड़ी आसानी से नीचे भी उतर आते हैं. ये वीडियो सिर्प 59 सेकेंड का है.

अरत के वीडियो को काफी पसंद किया जा रहाइस वीडियो को 27 मई को ट्विटर पर शेयर किया गया था. लेकिन एक दिन के भीतर ही इसे 10 हजार लाइक्स और 1300 बार रीट्वीट किया जा चुका है. कई ट्विटर यूजर्स अरत के इस हुनर के कायल हो गए और उन्होंने 7 साल के इस फुटबॉलर की जमकर तारीफ की. एक यूजर ने कहा-भविष्य का रोनाल्डो तैयार होता हुआ. एक अन्य यूजर ने कहा कि ये बच्चा वाकई टैलैंटेड है. अरत ने 2018 में भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. तब से इसे 16 लाख लोग देख चुके हैं.


यह भी पढ़ें : ओलंपिक के लिए टोक्यो जाने से पहले भारतीय दल के सभी सदस्यों का पूरा होगा टीकाकरण: IOA

एशियन चैंपियनशिप में पांचवें पदक के बाद थापा बोले- ऐसा लगा जैसे वायरस को हरा दिया

अरत की फिटनेस क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी



अरत भले ही मेसी के फैन हो लेकिन उनकी फिटनेस और शारीरिक संरचना पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी है. उनके सिक्स पैक्स एब्स देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा. 7 साल की उम्र में किसी बच्चे की ऐसी बॉडी होना आम बात नहीं है. होसैनी का इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट है, जिसपर वो अपनी फुटबॉल स्किल से जुड़ी तस्वीरें और वी़डियो शेयर करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 57 लाख फॉओअर्स हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज