अमिताभ के नीले बाल और जैकेट के पीछे दीवाने हुए चेल्सी के फैंस

News18Hindi
Updated: August 19, 2019, 2:50 PM IST
अमिताभ के नीले बाल और जैकेट के पीछे दीवाने हुए चेल्सी के फैंस
अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि बालों में यह नीले रंग की धारियां चेल्सी के लिए है

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने नीले रंग की जैकेट, चश्मे और यहां तक कि नीले रंग के बालों में खुद की एक फोटो शेयर की

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2019, 2:50 PM IST
  • Share this:
हर कोई काफी अच्छे से जानता है कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) फुटबॉल क्लब चेल्सी (Chelsea Football Club) के बड़े फैन है, लेकिन काफी कम ही होंगे, जो जानते होंगे कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी चेल्सी (Chelsea Football Club) के उतने  ही बड़े फैन हैं.  बिग बी ने एक ट्वीट ने इसका खुलासा किया कि वह भी चेल्सी को काफी पसंद करते हैं.

अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने चेल्सी (Chelsea Football Club) की जैकेट पहने एक फोटो शेयर की, जिसमें वह चेल्सी (Chelsea Football Club) की नीले रंग की जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. अमिताभ  (Amitabh Bachchan) ने लिखा कि बालों में नील रंग की धारियां  तुम्हारे के लिए है, लेकिन  छाती पर नीला रंग  बाकी सबके लिए है. उन्होंने कहा कि चेल्सी सबसे सर्वश्रेष्ठ है.

 



 



 
Loading...



 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की इस फोटो से तो साबित हो गया कि वह चेल्सी (Chelsea Football Club)  के कितने बड़े फैन है. हालांकि चेल्सी की इस सीजन की खराब शुरुआत से बिग बी शुुरू नहीं होगी. चेल्सी ने प्रीमियर लीग के पहले मैच में मैनचेस्टर यूनाइटेड के हाथों 0-4 से हार का सामना करना पड़ा था.

अनुष्का की बिकनी वाली फोटो पर विराट हुए रोमांटिक

मैदान पर जान बचाने के लिए अब ये काम करेगी ऑस्ट्रेलियाई टीम!

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 2:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...