होम /न्यूज /खेल /साल में दो गाड़ियों के चोरी होने से परेशान हुआ भारतीय खिलाड़ी, कहा-अब नहीं खरीदूंगा कार

साल में दो गाड़ियों के चोरी होने से परेशान हुआ भारतीय खिलाड़ी, कहा-अब नहीं खरीदूंगा कार


आंध्र प्रदेश के रहने वाले अभिषेक वर्मा और दिल्ली की रहने वालीं ज्योति सुरेखा ने 21वीं एशियन आर्चरी चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल हासिल किया. दोनों खिलाड़ियों ने भारत को इस चैंपियनशिप का इकलौता गोल्ड मेडल दिलाया.

आंध्र प्रदेश के रहने वाले अभिषेक वर्मा और दिल्ली की रहने वालीं ज्योति सुरेखा ने 21वीं एशियन आर्चरी चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल हासिल किया. दोनों खिलाड़ियों ने भारत को इस चैंपियनशिप का इकलौता गोल्ड मेडल दिलाया.

भारतके स्टार आर्चर अभिषेक (Abhishek Verma) के साथ इस साल में चोरी और छपटमारी की तीसरी घटना है

    नई दिल्ली. अर्जुन पुरस्कार (Arjun Award) हासिल कर चुके तीरंदाज अभिषेक वर्मा (Abhishek Verma) की कार रोहिणी में उनके रिश्तेदार के घर के बाहर से चोरी हो गई. पुलिस ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी. मॉडल टाउन (Model Town) के निवासी अभिषेक आयकर अधिकारी के तौर पर काम करते हैं. उन्होंने इंचियोन में 2014 एशियाई गेम्स (Asian Games 2014)  में रजत चौहान और संदीप कुमार के साथ पुरुष कम्पाउंड तीरंदाजी (Compound Archery) टीम स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता था.

    उन्होंने पुरुषों की व्यक्तिगत कम्पाउंड स्पर्धा में भी रजत पदक अपने नाम किया था. बुधवार को अभिषेक  रोहिणी सेक्टर आठ में स्थित एक रेस्तरां में डिनर के लिये गये थे और रात 10.18 के करीब अपने रिश्तेदार के घर पहुंचे. उन्होंने अपनी गाड़ी घर के आगे खड़ी कर दी थी.  उनकी  गाड़ी करीब 30 लाख रुपये कीमत की टोयोटा फॉर्च्यूनर (ऑटोमेटिक, डीएल 8सीए वी 5073) चोरी हो गई.

    abhishek verma, asian championship, sports news,
    अभिषेक वर्मा ने हाल ही में खत्म हुई एशियन चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल हासिल किया था


    अभिषेक ने दर्ज कराई शिकायत
    अभिषेक (Abhishek Verma)  ने अपनी शिकायत में कहा, ‘गुरुवार की सुबह जब मैं अपनी कार देखने गया तो वो वहां नहीं थी. जब मैंने सीसीटीवी फुटेज देखी तो मैंने पाया कि मेरी कार करीब एक बजे चुरायी गयी जिसके बाद मैंने पुलिस को सूचित किया.’ अभिषेक (Abhishek Verma)  ने कहा कि उनके लिए सबसे बड़ी मुश्किल यह है कि कार में उनकी किट थी जिसके बिना उनके लिए आगे खेलना मुश्किल होने वाला है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

    एक साल में तीसरी बार अभिषेक के साथ हुई यह घटना
    अभिषेक (Abhishek Verma)  के साथ इस साल में चोरी और छपटमारी की तीसरी घटना है. अभिषेक (Abhishek Verma)  ने कहा 'पिछले छह महीनों में तीसरी बार मेरे साथ इस तरह की घटना हुई है. इसी साल जून में मॉडल टाउन में मेरे घर के सामने से मेरी डस्टर गाड़ी भी चोरी हो गई थी. मैंने इसकी शिकायत की लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ.

    abhishek verma, archery, world archery, sports news
    अभिषेक वर्मा भारत के अनुभवी स्टार आर्छर हैं


    इसके बाद जब मैं जुलाई में विश्व कप खेल कर जैसे ही एयरपोर्ट से अपने घर की तरफ आ रहा था तो बीच में मेरा मोबाइल छीन लिया गया. इसकी भी रिपोर्ट डाली पर फिर कुछ नहीं हुआ.' अभिषेक (Abhishek Verma)  ने कहा कि वह अपने साथ हो रही घटनाओं से इतने परेशान हो गए हैं कि उन्होंने यह कह दिया कि वह अब कुछ दिन गाड़ी नहीं खरीदेंगे को पब्लिक ट्रांसपोर्ट का उपयोग करेंगे.

    20 ओवर में लुटाए 255 रन और फिर 6 रन पर ऑलआउट, 8 बल्‍लेबाज 0 पर आउट

    भारत-वेस्टइंडीज सीरीज से क्रिकेट में क्रांतिकारी बदलाव, मैदानी अंपायरों से छीना ये हक

    Tags: Archery Tournament, Sports news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें