• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Tokyo Olympics : ऑस्ट्रेलिया की एथलीट का खुलासा, कंडोम की मदद से जीता टोक्यो ओलंपिक में मेडल!

Tokyo Olympics : ऑस्ट्रेलिया की एथलीट का खुलासा, कंडोम की मदद से जीता टोक्यो ओलंपिक में मेडल!

ऑस्ट्रेलिया की जेसिका फॉक्स ने टोक्यो ओलंपिक के केनो स्लेलम के सी-1 इवेंट में गोल्ड मेडल जीता है. (Instagram)

ऑस्ट्रेलिया की जेसिका फॉक्स ने टोक्यो ओलंपिक के केनो स्लेलम के सी-1 इवेंट में गोल्ड मेडल जीता है. (Instagram)

फ्रांस में जन्मी केनो स्लेलम महिला एथलीट जेसिका फॉक्स (Jessica Fox) की गिनती दिग्गजों में होती है. उन्होंने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड और ब्रॉन्ज मेडल जीता है. वह वर्ल्ड चैंपियनशिप में 10 बार गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनके क्रू का सदस्य कंडोम की मदद से कश्ती दुरुस्त कर रहा है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया की केनो स्लेलम महिला खिलाड़ी जेसिका फॉक्स (Jessica Fox) ने टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) के सी-1 इवेंट का गोल्ड मेडल जीता. इसके अलावा उन्होंने के-1 इवेंट में ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया. उन्होंने दावा किया है कि वह अपनी कायक बोट (कश्ती) को ठीक करने के लिए कंडोम का इस्तेमाल करती हैं. लंदन ओलंपिक की सिल्वर मेडलिस्ट फॉक्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी क्रू का सदस्य कश्ती को दुरुस्त करने के लिए कंडोम का इस्तेमाल कर रहा है.

    वीडियो में नजर आ रहा है कि फॉक्स के क्रू का एक सदस्य उनकी कश्ती को दुरुस्त करने के प्रयासों में जुटा है. इसी बीच वह इसे ठीक करने के लिए कंडोम का भी इस्तेमाल करते हुए नजर आता है. फॉक्स ने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे उम्मीद है कि आप लोग शायद नहीं जानते होंगे कि एक कंडोम की मदद से कायक बोट को दुरुस्त भी किया जा सकता है.’

    jessica fox canoe

    फॉक्स ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने दिखाया कि किस तरह कश्ती को ठीक करने के लिए कंडोम का इस्तेमाल किया जाता है. (Instagram)

    फ्रांस में जन्मी फॉक्स की गिनती दिग्गज एथलीटों में होती है. वह वर्ल्ड चैंपियनशिप में 10 बार गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं. फॉक्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. खास बात है कि फॉक्स के माता-पिता रिचर्ड और मरियम भी ओलंपिक के केनो इवेंट में हिस्सा ले चुके हैं. उनके पिता रिचर्ड पांच बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं और ऑस्ट्रेलिया केनो के मौजूदा हाई-परफॉर्मेंस मैनेजर की जिम्मेदारी भी संभाल रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज