जमातियों पर भड़कीं बबीता फोगाट को मिल रही धमकी-गालियां, कहा-जायरा वसीम नहीं हूं कि घर में बैठ जाऊं

बबीता फोगाट ने कहा कि उन्‍होंने जो भी ट्वीट किया था, उस पर वो अभी भी कायम हैं (फाइल फोटो)

बबीता फोगाट ने कहा कि उन्‍होंने जो भी ट्वीट किया था, उस पर वो अभी भी कायम हैं (फाइल फोटो)

पहलवान बबीता फोगाट (Babiya Phogat) ने धमकी और गाली देने वालों को चेतावानी देते हुए कहा कि वे लोग एक बात अपने दिमाग में बैठा लें कि वो कोई जायरा वसीम (Zaira Wasim) नहीं है, जो ऐसी धमकियों से डरकर घर में बैठ जाएंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2020, 1:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आई बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने धमकियां देने वालों को चेतावनी देते कहा कि वो डरने वाली नहीं है और हमेशा सच बोलती रहेंगी. दरअसल बबीता फोगाट ने पिछले कुछ दिनों में एक- दो ऐसे ट्वीट किए थे, जिस पर जमकर विवाद हो गया था. बबीता ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि पिछले कुछ दिनों में उन्‍होंने जो भी ट्वीट किए थे, उसे लेकर उन्‍हें फेसबुक, ट्विटर, इंस्‍टाग्राम हर जगह धमकियां मिल रही है. कुछ लोग गालियां भी दे रहे हैं. फोन करके भी धमकियां दे रहे हैं. 2014 की कॉमनवेल्‍थ गोल्‍ड मेडलिस्‍ट पहलवान बबीता ने उन लोगों को चेतवानी देते हुए कहा कि वे लोग कान खोलकर सुन लें और एक बात अपने दिमाग में बैठा लें कि वो कोई जायरा वसीम नहीं है, जो ऐसी धमकियों से डरकर घर में बैठ जाएंगी.

;

उन्‍होंने कहा कि वो असली बबीता फोगाट हैं. वो अपने देश के लिए हमेशा लड़ी हैं और ऐसे ही लड़ती रहेंगी. बबीता ने कहा कि उन्‍होंने जो भी ट्वीट किया था, उस पर वो अभी भी कायम हैं और आगे भी रहेंगी, क्‍योंकि उन्‍होंने सिर्फ उन लोगों के बारे में लिखा है, जिन्‍होंने कोरोना के संक्रमण को फैलाया है.
बबीता ने लोगों से ही पूछते हुए सवाल दागे कि क्‍या तबलीगी जमात वाले अभी भी नंबर एक पर नहीं बने हुए हैं. क्‍या तबलीगी जमात वालों की संख्‍या अभी भी नंबर एक पर नहीं है. अगर उन लोगों ने इस संक्रमण को नहीं फैलाया होता तो अभी तक लॉकडाउन भी खुल गया होता और हिंन्‍दुस्‍तान से कोरोना भी हार गया होता.



बबीता ने जमातियों को बताया था नंबर एक 
बबीता ने कहा कि जिन लोगों को सच सुनने में परेशानी है, वो लोग एक बात और सुन लें कि वो हमेशा सच बोलती रहेंगी और सच लिखती रहेंगी. अगर सच सुनना पसंद नहीं करते या तो अपनी आदत सुधार लें या फिर सच सुनने की आदत डाल लें. बबीता ने ट्वीट करके कहा कि कोरोना वायरस (Coronavirus) भारत की दूसरी बड़ी समस्‍या है. जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है. उनके इस ट्वीट का कई लोगों ने विरोध किया. कुछ दिन पहले बबीता ने कुछ ऐसा ही विवादित ट्वीट किया था, जिसके चलते उनके अकाउंट से ट्विटर नियमों के चलते उस ट्वीट को हटा दिया गया था. वहीं उन्‍होंने खुद को जायरा वसीम (Zaira Wasim) इसलिए नहीं बताया क्‍योंकि दंगल फिल्‍म में गीता फोगाट  की भूमिका निभाने वाली जायरा ने पिछले साल धर्म को वजह बताकर एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया था.

कोरोना वायरस के बीच आई बड़ी खुशखबरी, जल्द शुरू होगा यह बड़ा टूर्नामेंट

बबीता फोगाट ने जमातियों पर दिया विवादित बयान, सपोर्ट में उतरे बजरंग पूनिया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज