बैडमिंटन स्टार ज्वाला गु्ट्टा की हल्दी-मेहंदी की PICS वायरल, आज होने वाली है शादी

ज्वाला गुट्टा आज विष्णु विशाल से शादी कर रही हैं (Vishnu vishal/Instagram)

ज्वाला गुट्टा आज विष्णु विशाल से शादी कर रही हैं (Vishnu vishal/Instagram)

ज्वाला और विष्णु की शादी आज यानी 22 अप्रैल को होने जा रही है. शादी से पहले इन दोनों की हल्दी और मेहंदी की रस्मों की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 3:36 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) ने पिछले साल सितंबर में अपने जन्मदिन के दिन साउथ के सुपरस्टार विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) के साथ सगाई की थी. कुछ दिन पहले इन दोनों ने फैन्स को अपनी शादी की तारीख बताई. ज्वाला और विष्णु की शादी आज यानी 22 अप्रैल को होने जा रही है. शादी से पहले इन दोनों की हल्दी और मेहंदी की रस्मों की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

इस कपल ने अपनी शादी की तारीख का ऐलान करते हुए साफ किया था कि यह निजी कार्यक्रम होगा, जिसमें केवल करीबी लोग ही शामिल होंगे. एक्टर बनने से पहले विष्णु तमिलनाडु के लिए क्रिकेट भी खेल चुके हैं. पिछले काफी समय से ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

यूरोपियन सुपर लीग ने दुनिया को चौंकाया, क्या ये फुटबॉल का अंत है...

ज्वाला गुट्‌टा अभी अपनी बैडमिंटन एकेडमी चला रही हैं. वो कॉमनवेल्थ गेम्स, वर्ल्ड चैंपियनिशप, एशियन चैंपियनशिप और साउथ एशियन चैंपियनशिप में मेडल जीत चुकी हैं. दिल्ली में 2010 में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में उन्होंने एक गोल्ड और एक सिल्वर जीता था. वो ओलंपिक में भी उतर चुकी हैं. विष्णु विशाल एमबीए करने के साथ-साथ क्रिकेट खेल चुके हैं. वो साउथ फिल्ड इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाते हैं. वो घरेलू क्रिकेट में आर अश्विन और ब्रदीनाथ जैसे खिलाड़ियों के साथ खेल चुके हैं. उन्होंने तमिनाडु के लिए कई मैच खेले हैं. उस समय वो रमेश कुडावला के नाम से जाने जाते थे. पैर में लगी एक चोट ने उनके क्रिकेट करियर खत्म कर दिया. इसके बाद उन्होंने नाम बदलकर विष्णु रख लिया.
Tokyo Olympics : ओलंपिक खेलों की मशाल रिले में कोविड-19 से जुड़ा पहला मामला, पुलिसकर्मी की टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव

ज्वाला और विष्णु की मेहंदी और हल्दी की रस्मों की तस्वीरें काफी खूबसूरत हैं. हल्दी के मौके पर जहां ज्वाला पीले रंग की साड़ी पहने हुए हैं. वहीं, मेहंदी के मौके पर उन्होंने ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी.







बता दें कि कई तमिल सुपरहिट फिल्मों का हिस्‍सा रह चुके एक्टर विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में की थी. विष्णु की शादी साल 2011 में रजनी नटराजन से हुई थी, लेकिन बाद में दोनों में अलग हो गए. वहीं, ज्वाला गुट्टा की भी शादी बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद के साथ हुई थी, लेकिन आपसी मतभेद के कारण दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज