इस वजह से पीवी सिंधु ने लिया थाइलैंड ओपन से नाम वापस, सायना की राह हुई आसान

पीवी सिंधु की नजर वर्ल्ड चैंपियन बनकर अपने खिताबी सूखे को खत्म करने पर है और इसीलिए वह इस टूर्नामेंट से हट गईं

News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 11:57 AM IST
इस वजह से पीवी सिंधु ने लिया थाइलैंड ओपन से नाम वापस, सायना की राह हुई आसान
पीवी सिंधु (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 11:57 AM IST
लंबे समय से खिताब की तलाश कर रही भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने थाइलैंड ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है. वहीं चोट से उबरने के बाद सायना इस टूर्नामेंट में उतरेंगी. ओलिंपिक मेडलिस्ट सायना चोट के कारण इंडोनेशिया और जापान ओपन में नहीं उतर सकी थी. सिंधु के नाम वापस लेने के बाद भारत की पूरी उम्मीद अब सायना से लग गई है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार सिंधु ने अगले माह होने वाले वर्ल्ड चैंपियनशिप  पर अपना पूरा ध्यान लगाने के लिए थाईलैंड ओपन से नाम वापस लिया.

सायना ने लिए राह आसान 

सायना नेहवाल (फाइल फोटो)


सिंधु के अलावा जापान की नोजोमी ओकुहारा, अकाने यामागुची और चीनी ताइपे की ताई जी यिंग ने भी अपना नाम वापस ले लिया है. ऐसे में माना जा रहा है कि सायना की सेमीफाइनल तक पहुंचने की राह आसान हो सकती है. सायना अपने अभियान का आगाज क्वालीफायर जापान की सायका तकाक्षी या इंडोनेशिया की रसेली के खिलाफ करेंगी.

पुरुषों  को कड़ी चुनौती

पुरुष सिंगल्स की बात करें तो शुभांकर डे को जापान के केंटो मोमोटा जैसा कड़ा विरोधी मिले हैं जबकि साइ प्रणीत का सामना मेजबान देश के ही केंटाफोन वांगचारोनएन से होगा. पुरुष वर्ग में भारत के स्टार किदाम्बी श्रीकांत क्वालीफायर जीतकर आने वाले खिलाड़ी से भिड़ेंगे. एच. एस. प्रणॉय का सामना हांग कांग के वोंग विंग कि विंसेंट से होगा. समीर वर्मा को दूसरे दौर में जाने के लिए मलेशिया के ली जी जिया की बाधा को पार करना होगा. पारुपल्ली कश्यप का सामना फ्रांस के ब्राइस लेवेरेडेज से होगा.
Loading...

डबल्स के मुकाबले
महिला डबल्स वर्ग में अश्विनी पोनप्पा और एन. सिक्की रेड्डी का सामना चीन की ली वेन मेई और झेंग यु की जोड़ी से होगा. मिक्स्ड डबल्स वर्ग में प्रणव जैरी चोपड़ा और एन. सिक्की रेड्डी की जोड़ी जापान के कोहेई गोंडो तथा अयाने कुरिहारा से भिड़ेगी. पोनप्पा और रैंकिरड्डी की जोड़ी मलेशिया की चांग पेंग सून और गोह लियू यिंग की जोड़ी के सामने उतरेगी.

 

रोनाल्‍डो मैच खेलने मैदान पर नहीं उतरे, केस करेंगे दर्शक

हरेंद्र सिंह ने कोच बनने के लिए हॉकी इंडिया के सामने रखी शर्तें, मांगी विदेशी कोच जैसी सुविधाएं
First published: July 30, 2019, 11:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...